शाहरुख का खुलासा, 'फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी' की असफलता ने मुझे मजबूत बनाया

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 21, 2018 02:35 PM2018-01-21T14:35:57+5:302018-01-21T14:37:34+5:30

शाहरुख ने ट्वीट किया, "यह बहुत खास थी। वह बुरी तरह असफल रही थी। लेकिन हमारी असफलता ने अजीज मिर्जा, जूही चावला और मुझे मजबूत बनाया।

Phir Bhi Dil Hai Hindustani 'Failure' Made Shah Rukh Khan Stronger, He Tweets | शाहरुख का खुलासा, 'फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी' की असफलता ने मुझे मजबूत बनाया

शाहरुख का खुलासा, 'फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी' की असफलता ने मुझे मजबूत बनाया

सुपरस्टार शाहरुख खान की साल 2000 में आई प्रोडक्शन फिल्म 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' असफल रही थी। शाहरुख के साथ फिल्म में अभिनेत्री जूही चावला भी थीं। उन्होंने कहा कि इस असफलता ने उन्हें मजबूत बनाया था। 

शाहरुख ने ट्वीट किया, "यह बहुत खास थी। वह बुरी तरह असफल रही थी। लेकिन हमारी असफलता ने अजीज मिर्जा, जूही चावला और मुझे मजबूत बनाया। प्यार 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी'।" 


यह फिल्म बैनर ड्रीम्ज अनलिमिटेड के तले बनी थी, जो शाहरुख ने जूही चावला और निर्देशक अजीज मिर्जा के साथ मिलकर बनाया था। इसके बाद इसे रेड चिलीज एंटरटेंमेंट में तब्दील कर दिया गया था। 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' में शाहरुख ने अजय बक्शी और जूही ने रिया बनर्जी का किरदार निभाया था, जो प्रतिद्वंद्वी समाचार चैनलों के संवाददाता थे। 
 

Web Title: Phir Bhi Dil Hai Hindustani 'Failure' Made Shah Rukh Khan Stronger, He Tweets

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे