अजय की फिल्म 'तानाजी' के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दर्ज, जानिए क्या है मामला

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 14, 2019 08:47 AM2019-12-14T08:47:56+5:302019-12-14T08:48:09+5:30

10 जनवरी 2020 को फिल्म तानाजी पर्दे पर रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले इस फिल्म पर अखिल भारतीय क्षत्रिय कोली राजपूत संघ ने आपत्ति पेश की है।

petition filed in the delhi high court on the film tanaji | अजय की फिल्म 'तानाजी' के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दर्ज, जानिए क्या है मामला

अजय की फिल्म 'तानाजी' के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दर्ज, जानिए क्या है मामला

Highlights17वीं शताब्दी पर बनी फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया है। इस ट्रेलर को फैंस ने जमकर पसंद किया है।

17वीं शताब्दी पर बनी फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया है। इस ट्रेलर को फैंस ने जमकर पसंद किया है। फिल्म  मुख्य रूप से तानाजी मालसुरे की जिंदगी पर आधारित फिल्म है। तानाजी मालसुरे मराठा सरदार और छत्रपति शिवाजी के करीबी मित्र थे।

10 जनवरी 2020 को फिल्म तानाजी पर्दे पर रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले इस फिल्म पर अखिल भारतीय क्षत्रिय कोली राजपूत संघ ने आपत्ति पेश की है। राजपूत संघ ने दिल्ली हाईकोर्ट में फिल्म को लेकर याचिका भी दर्ज करवाई है।

राजपूत संघ का आरोप है कि फिल्म में महान योद्धा तानाजी मालुसरे के असली वंश को नहीं दिखाया गया है। वहीं दिल्ली हाई कोर्ट अब इस मामले पर 19 दिसबंर को सुनवाई करेगा। फिल्म तानाजी द अनसंग वारियर अजय देवगन की 100वीं फिल्म है।



तानाजी में अजय देवगन, सैफ अली खान के अलावा काजोल लीड रोल में हैं। फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी महाराज के मित्र तानाजी मालसुरे का किरदार निभा रहे हैं। काजोल फिल्म सावित्रीबाई मालुसरे यानि तानाजी की पत्नी का रोल निभा रही हैं। अभिनेता सैफ अली खान को फिल्म में विलन उदयभान राठौड़ के किरदार में देखा जा सकता है।

Web Title: petition filed in the delhi high court on the film tanaji

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे