सोफिया हयात से सोशल मीडिया पर शख्स ने पूछा 'एक रात का रेट', मिला ये जवाब

By स्वाति सिंह | Published: June 9, 2018 07:41 PM2018-06-09T19:41:08+5:302018-06-09T19:41:08+5:30

बीते दिनों अभी अरमान कोहली की उनकी गर्लफ्रेंड मीनू रंधावा के साथ बुरी तरह मारपीट खबर सामने आने पर सोफिया अरमान की गर्लफ्रेंड से स्पोर्ट में सामने आई थी।  

person ask about sofia Hayat on night rate card on social media | सोफिया हयात से सोशल मीडिया पर शख्स ने पूछा 'एक रात का रेट', मिला ये जवाब

सोफिया हयात से सोशल मीडिया पर शख्स ने पूछा 'एक रात का रेट', मिला ये जवाब

मुंबई, 9 जून: बीते दिनों एक्ट्रेस सोफिया हयात व्लाद स्टेनेसकाऊ के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्ख़ियों रही। एक बार फिर सोफिया सोशल मीडिया पर एक चैट को लेकर सुर्ख़ियों में हैं।  उन्होंने चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। जिसमे एक एक व्यक्ति ने उनसे एक रात बिताने का रेट कार्ड मांगा है।

बीते दिनों अभी अरमान कोहली की उनकी गर्लफ्रेंड मीनू रंधावा के साथ बुरी तरह मारपीट खबर सामने आने पर सोफिया अरमान की गर्लफ्रेंड से स्पोर्ट में सामने आई थी।  उन्होंने सोशल मीडिया पर नीरू के लिए इन्साफ की मांग की थी।  सोफिया ने एक वीडियो शेयर किया था जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, इस बार अरमान कोहली को जेल में डालो। पेश किए गए इस वीडियो में सोफिया ने कहा है कि नमस्ते, सलाम, मैं हूं सोफिया, हाल ही में मैंने अरमान कोहली को लेकर खबर सुनी। अपनी गर्लफ्रेंड को प्रताड़ित करने पर खबर देखी। 

उन्हें जेल में डाल देना चाहिए, क्योंकि इस बार उन्हें जेल में नहीं डाला तो भारत में बूढ़े और जवान आदमी सोचेंगे कि महिलाएं रिस्पेक्ट डिजर्व नहीं करतीं। महिलाओं को पीटना गलत है, इससे हमें उदाहरण पेश करना चाहिए तारकि यह दोबारा न हो। अरमान कोहली को जेल में डालना चाहिए, ताकि एक्जांपल सेट हो कि तुम महिलाओं को अब्यूज नहीं कर सकते हो। सोफिया अपने इस बयान के साथ ही सोशल मीडिया में छा गई हैं।

सोफिया हयात और अरमान कोहली बिग बॉस 7 में एक साथ रह चुके हैं। इस  शो के दौरान अरमान और सोफिया के बीच खूब लड़ाई हुई थी। शो से बाहर आने के बाद सोफिया ने पुलिस में अरमान की शिकायत दर्ज की थी। 

Web Title: person ask about sofia Hayat on night rate card on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे