राधिका मदान का बड़ा बयान, टीवी कलाकारों के साथ होता है पक्षपात

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: December 10, 2018 08:30 AM2018-12-10T08:30:33+5:302018-12-10T08:30:33+5:30

छोटे पर्दे पर सफलता हासिल करने के बाद फिल्मों में आईं अभिनेत्री राधिका मदान का कहना है कि लोग टीवी कलाकारों के साथ पक्षपात करते हैं।

people think tv actors act like the same radhika madan | राधिका मदान का बड़ा बयान, टीवी कलाकारों के साथ होता है पक्षपात

राधिका मदान का बड़ा बयान, टीवी कलाकारों के साथ होता है पक्षपात

छोटे पर्दे पर सफलता हासिल करने के बाद फिल्मों में आईं अभिनेत्री राधिका मदान का कहना है कि लोग टीवी कलाकारों के साथ पक्षपात करते हैं. वे समझते हैं कि टीवी के कलाकार एक ही तरह का अभिनय कर सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है.

कुछ वर्ष पूर्व टीवी शो 'मेरी आशिकी तुम से ही' से चर्चा में आईं राधिका इस साल रिलीज हुई विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' में लीड रोल में नजर आई थीं. उनकी दूसरी फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' को भारत में एमएएमआई (मामी) में प्रीमियर से पहले टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में 'पीपुल्स च्वॉइस अवॉर्ड' मिल चुका है।

 अब यह फिल्म मकाऊ अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में जा रही है, जहां उसका प्रीमियर 13 दिसंबर को है. इस बीच राधिका ने कहा, ''जब आप टीवी छोड़कर फिल्मों में काम करना शुरू करते हैं तो लोग यह समझते हैं कि आप केवल एक ही तरह का अभिनय कर सकते हैं.

लेकिन ऐसा नहीं है. दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए आपको कुछ ज्यादा करना होता है. यह सिनेमा हाल की तरह नहीं है, जहां पर्दा गिरते ही आपका ध्यान स्क्रीन पर टिक जाए.''

Web Title: people think tv actors act like the same radhika madan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे