एक्टर ने 'जनता कर्फ्यू' में 5 बजते ही सड़कों पर निकल आए लोग तो किया ट्वीट, कहा- मैं बहुत डर हुआ हूं...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 23, 2020 08:46 AM2020-03-23T08:46:52+5:302020-03-23T08:46:52+5:30

कोरोनावायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए 'जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)' के दौरान के कुछ चौंका देने वाले वीडियो सामने आने लगे हैं

people come out on roads during janta curfew bollywood actor sharib hashmi tweet | एक्टर ने 'जनता कर्फ्यू' में 5 बजते ही सड़कों पर निकल आए लोग तो किया ट्वीट, कहा- मैं बहुत डर हुआ हूं...

ट्विटर फोटो

Highlightsकोरोना वायरस से लड़ने के लिए 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का नजारा देखने को मिला। हर कोई शाम को 5 बजे घरों से निकला और योद्धाओं को ताली और थाली बजाकर स्वागत किया।

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का नजारा देखने को मिला। इस दौरान हर कोई शाम को 5 बजे घरों से निकला और योद्धाओं को ताली और थाली बजाकर स्वागत किया। इस लिस्ट में आम लोगों के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं। लेकिन वहीं सितारे ये भी कहते हैं कि अभी कोरोना वायरस से जंग खत्म नहीं हुई है। ऐसे में एक चौंका देने वाले वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल रोनित रॉय ने एक वीडियो शेयर किया था, और अब बॉलीवुड एक्टर शारिब हाशमी (Sharib Hashmi) ने भी अपने ट्विटर एकाउंट से वीडियो शेयर किया है। एक्टर ने एक ट्वीट को रिट्वीट किया है जिसमें लोग पांच बजते ही सड़कों पर नजर आ रहे हैं और थालियां बजाते दिख रहे हैं। इस पर एक्टर ने ऐसा ट्वीट किया जिसने सबको अपनी तरफ खींचा है।

जनता कर्फ्यू के बीच शारिब हाशमी का ट्वीट छाया हुआ है। एक्टर ने लिखा है कि न तो मैं गुस्सा हूं और न ही दुखी हूं। बहुत बहुत ज्यादा डरा हुआ हूं।आप लोगों से प्रार्थना है कि अपने अपने घर पर रहें। शाबिर ने बताया है लोगों के ताली थाली से वह डरे हुए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए 22 मार्च को जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था।उन्होंने अपील की थी कि 5 बजे लोग थाली और ताली बजाएं ताकि इस मुहिम से जुड़े लोगों का सम्मान किया जा सके। लेकिन कुछ लोग इस दौरान घऱों से बाहर निकल आए।

Web Title: people come out on roads during janta curfew bollywood actor sharib hashmi tweet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे