रणवीर सिंह की मस्‍ती फैंस को पड़ी भारी, एक्‍साइटमेंट में मारी छलांग से फैंस का हुआ बुरा हाल- Video

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 6, 2019 10:28 AM2019-02-06T10:28:27+5:302019-02-06T10:28:27+5:30

रणवीर और आलिया की ये फिल्म 14 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हो रही है। ऐसे में रणवीर फिल्म के प्रमोशन में कई भी कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं।

people angry over ranveer singhs crowd dive in lakme fashion week reportedly injures fans | रणवीर सिंह की मस्‍ती फैंस को पड़ी भारी, एक्‍साइटमेंट में मारी छलांग से फैंस का हुआ बुरा हाल- Video

रणवीर सिंह की मस्‍ती फैंस को पड़ी भारी, एक्‍साइटमेंट में मारी छलांग से फैंस का हुआ बुरा हाल- Video

अभिनेता रणवीर सिंह इस समय अपनी फिल्म 'गली बॉय' का प्रमोशन जोर-शोर से करने में लगे हैं। रणवीर और आलिया की ये फिल्म 14 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हो रही है। ऐसे में रणवीर फिल्म के प्रमोशन में कई भी कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं।

हाल ही में वह प्रमोशन के सिलसिले में मुंबई में हुए लैक्मे फैशन वीक में पहुंचे थे। यहां एक्टर ने रैंप पर अपनी एनर्जी से लोगों का खूब मनोरंजन किया लेकिन उनकी एक हरकत से वह लोगों के गुस्से का शिकार हो गए हैं। दरअसल रणवीर ने प्रमोशन के दौरान कुछ अलग करने के चक्कर नें फैंस को ही चोट पहुंचा दी है। 


जानें क्या है मामला

 रणवीर सिंह हाल ही में मुंबई में चल रहे लक्मे फैशन वीक में पहुंचे। जहां उन्‍होंने डिजाइनर के लिए रैंप वॉक भी की।  इस दौरान रणवीर सिंह स्टेज से भीड़ पर कूद पड़े, जिसके चलते उनकी कई फीमेल फैन्स दब गईं। 

प्रमोशन के स्थान पर भीड़ ज्यादा होने के कारण से वहां मौजूद लड़कियों को काफी चोटे भी आईं, जिसकी तस्‍वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इसके चलते रणवीर सिंह को सोशल मीडिया पर खूब भला-बुरा कहा जा रहा है।



सोशल मीडिया का एक यूजर ने मिड-डे अखबार की पेपर कटिंग को शेयर किया है जिसमें एक घायल फीमेल फैन जमीन पर बैठी हुई नजर आ रही है। यूजर ने कटिंग को शेयर करते हुए लिखा है- रणवीर सिंह अब बड़े हो जाओ और अपनी बचकानी हरकतें बंद करो।


ऐसे में  रणवीर के प्रशंसकों ने उनके बचाव में एक पोस्‍ट शेयर किया जिसमें रणवीर ने स्पष्ट रूप से जवाब देते हुए कहा कि वह इसके बारे में सोचेंगे। उन्‍होनें लिखा था 'मैं आगे से इस बारे में ध्‍यान रखूंगा। आपके प्यार और चिंता के लिए धन्यवाद।

Web Title: people angry over ranveer singhs crowd dive in lakme fashion week reportedly injures fans

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे