पायल रोहतगी का ट्रोलर्स पर फूटा गुस्सा, कहा-क्या भाजपा मुझे तनख़्वाह देती है...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 31, 2019 09:32 AM2019-08-31T09:32:47+5:302019-08-31T09:33:06+5:30

पायल रोहतगी ने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करके ट्रोलर्स की क्लास लगाई है।

Payal Rohatgi's anger over trollers | पायल रोहतगी का ट्रोलर्स पर फूटा गुस्सा, कहा-क्या भाजपा मुझे तनख़्वाह देती है...

पायल रोहतगी का ट्रोलर्स पर फूटा गुस्सा, कहा-क्या भाजपा मुझे तनख़्वाह देती है...

Highlightsएक्ट्रेस पायल रोहतगी अपने बेवात बोल के लिए जानी जाती हैं। पायल ने कहा है कि क्या भाजपा मुझे तनख़्वाह देती है

एक्ट्रेस पायल रोहतगी अपने बेवात बोल के लिए जानी जाती हैं। पायल आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बात बिंदास तरीके से रखती हैं। हाल ही में एक वीडियो शेयर करके एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को जमकर लताड़ लगाई है।

वीडियो शेयर करते पायल ने कहा है कि कुछ लोग मुझे ये ताना मारते हैं कि मैं अपने देश के लिए बोलती हूं मैं सनातन धर्म के लिए बोलती हूं ऐसे में मुझे बीजेपी पैसे देती है। ऐसे में उनकी ये सोच से बाते पेश करती है कि अगर इस देश में कोई अपने देश के लिए सोचता है तो वह बीजेपी से जुड़ा हुआ है कोई और दूसरी पॉलीटिक्ल पार्टी से नहीं।

 क्योंकि बाकी पार्टी का देश से कुछ लेना देना नहीं है। ना ही सनातन धर्म से। सभी पैसा कमाने के लिए काम करते हैं। राजनेता भी पैसा कमाना चाहते हैं।ये बात अलग है  कि कुछ राजनेता देश को बेच कर पैसा कमाते हैं चिंदबर जैसे लोग इसका सबूत हैं। पायल ने कहा कि इस दुनिया में कुछ भी फ्री नहीं है।


 क्या हम पैसा कमाने के लिए अपने देश और धर्म को बेच देंगे। हाल ही में हमने एक एक्टर का वीडियो देखा जिसका नाम है शिल्पा शिंदे जिसने कहा कि वह एक कलाकार हैं वह पाकिस्तान में जाकर भी काम करेंगी। जो एक्टर्स सी सोच करते हैं उन्होंने सभी को बदनाम कर दिया है।

पायल ने कहा कि मैं अपने ट्रोलर्स ने कहना चाहती हूं कि अलग बीजेपी मुझे पे करती है तो सबूत दें आजकर तो ऑनलाइन का टाइम है हर चीज मिल सकती है। समझ नहीं आता ये आरोप आप लोग मेरे ऊपर ये आरोप किन आधार पर लगाते हैं। उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने वीडियो में जमकर ट्रोलर्स पर निशाना साधा है।

Web Title: Payal Rohatgi's anger over trollers

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे