शबाना आजमी पर भड़कीं पायल रोहतगी, वीडियो शेयर करके लगाई लताड़

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 10, 2019 01:04 PM2019-07-10T13:04:03+5:302019-07-10T15:01:57+5:30

वीडियो में पायल रोहतगी ,शबाना आजामी पर गुस्सा करती नजर आ रही हैं। हाल ही में शबाना ने एक कार्यक्रम में कहा था कि आजकल ऐसा माहौल हो गया है...

payal rohatgi response to shabana azmi | शबाना आजमी पर भड़कीं पायल रोहतगी, वीडियो शेयर करके लगाई लताड़

शबाना आजमी पर भड़कीं पायल रोहतगी, वीडियो शेयर करके लगाई लताड़

Highlightsपायल रोहतगी हमेशा से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं।अब एक्ट्रेस का एक खास वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पायल रोहतगी हमेशा से अपनी बात रखने के लिए जानी जाती हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर एक्ट्रेस अपनी बात वेबाकी से रखती हैं। अब एक्ट्रेस का एक खास वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस बार पायल के निशाने पर शबाना आजमी आई हैं। 

वीडियो में पायल रोहतगी ,शबाना आजामी पर गुस्सा करती नजर आ रही हैं। हाल ही में शबाना ने एक कार्यक्रम में कहा था कि आजकल ऐसा माहौल हो गया है कि सरकार की आलोचना करने वाले को देशद्रोही कह दिया जाता है लेकिन इससे डरने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि किसी को उनका देशभक्ति सर्टिफिकेट नहीं चाहिए।

 शबाना की इसी बात का पायल ने वीडियो शेयर करके जवाब दिया है।शबानी आजमी को अब फिल्में नहीं मिल रहीं इसलिए वो राजनीति में आना चाहती हैं और इसीलिए इस तरह के बयान दे रही हैं। शबाना आजमी लोगों तक गलत बातें फैला रही हैं। शबाना का भारत 'देश' को 'मुल्क' बोलना पायल रोहतगी को पसंद नहीं आया और उन्होंने वीडियो में ये तक कह दिया मुल्क उर्दू शब्द है और हम 'हिंदू' विचारधारा वाले देश में रहते हैं।

उन्होंने कहा- भारत में हिंदुत्व की विचारधारा मानी जाती है। इसलिए ये देश मुल्क नहीं बल्कि भारत देश है। इतना ही नहीं पायल ने ये भी कहा कि- शबाना आजमी खुद को फेमिनिस्ट बताना चाहती हैं लेकिन तब उन्होंने क्यों कुछ नहीं कहा था जब उनके धर्म के मौलवी ने उन्हें बॉलीवुड में काम करने के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। पायल  ने और भी बहुत कुछ शबाना के लिए कहा है।

2012 के बाद से किसी फिल्म में काम नहीं किया है। अपने 10 साल के करियर में पायल ने करीब 20 फिल्मों में ही काम किया है। अब देखना होगा कि पायल के इस बोल को जवाब शबाना किस अंदाज में देती है।

Web Title: payal rohatgi response to shabana azmi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे