नरेन्द्र मोदी से गुहार लगाने के बाद अनुराग कश्यप पर इस एक्ट्रेस ने लगाया आरोप, कहा-बेटी का इस्तेमाल कर रहे हैं

By मेघना वर्मा | Published: May 25, 2019 09:10 AM2019-05-25T09:10:22+5:302019-05-25T09:10:22+5:30

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया को हाल ही में सोशल मीडिया पर किसी चौकीदार रामसंघी नाम के यूजर ने रेप की धमकी दी है। उस यूजर का कहना है कि आलिया अपने पापा अनुराग को समझाएं कि वो पीएम मोदी की आलोचना करना बंद कर दें नहीं तो वो आलिया का रेप करेगा।

payal rohatgi reacts on anurag kashyap tweet say he is using his daughter | नरेन्द्र मोदी से गुहार लगाने के बाद अनुराग कश्यप पर इस एक्ट्रेस ने लगाया आरोप, कहा-बेटी का इस्तेमाल कर रहे हैं

नरेन्द्र मोदी से गुहार लगाने के बाद अनुराग कश्यप पर इस एक्ट्रेस ने लगाया आरोप, कहा-बेटी का इस्तेमाल कर रहे हैं

17वें लोकसभा चुनाव में बीजेपी की भारी मतों से विजय के बाद पार्टी और समर्थकों में खुशी की लहर है। वहीं इस साल के चुनाव में बॉलीवुड सितारों का भी अलग ही रुख देखने को मिला। हर कोई पीएम मोदी को एक बार फिर से सत्ता वापसी पर शुभकामनाएं दे रहा है। इसी बीच डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी पीएम को बधाई देते हुए उनसे एक गुहार भी लगाई है। वहीं अनुराग कश्यप की इस हरकत को एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने एक ढोंग बताया है। साथ ही कहा है डायरेक्टर अपनी बेटी का इस्तेमाल कर रहे हैं।

दरअसल अनुराग की बेटी को किसी फॉलोकर ने ट्विटर पर रेप करने की धमकी दी है, जिससे व्यालुक पिता अनुराग ने पीएम मोदी से इसको लेकर गुहार लगाई है। पहले अनुराग ने ट्वीट करके पीएम को सत्ता वापसी की शुभकामनाएं दी इसके बाद अपनी गुहार लगाई है।

हाल ही में अनुराग ने ट्वीट करके लिखा कि सर आपको इस प्रचंड जीत के लिए दिल से बधाई और सम्रगता का संदेश देने के लिए शुक्रिया, लेकिन आप मुझे एक और बात ये बताएं आपके इन फॉलोअर्स से कैसे निपटे जो आपकी जीत को मेरी बेटी को धमकियां दे कर सेलिब्रेट कर रहे हैं।



 

अनुराग के इस पोस्ट पर अभिनेत्री पायल रोहतगी ने अपना रिएक्शन दिया है। पायल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें कहा है कि अनुराग अपनी बेटी का इस्तेमाल करके प्रधानमंत्री मोदी, और आरएसएस के खिलाफ नफरत की आग फैला रहे हैं। पायल ने अनुराग को दारू कम पीने, मनोचिकत्सक की मदद लेने और योगा कर खुद का मानसिक संतुलन ठीक रखने की भी सलाह दे डाली है। 



 



 

पायल ने कहा है अनुराग ने अपनी नफरत का लेवल पार कर लिया है। अब वह अपनी मनगढ़ंत कहानियां सोशल मीडिया में बेचना चाह रहे हैं। यहां वह अपनी बेटी का इस्तेमाल कर रहे हैं। अनुराग कश्यप करण जौहर तो नहीं है। वह अपनी फिल्मों में रेप, ड्रग्स, गरीबी, हिंसा और नकरात्मक चीजें दिखाते हैं, उनकी फिल्म देखने के बाद लोग डिप्रेस हो जाते हैं। हम सबको कभी-कभी डार्क फिल्म भी पसंद आती, इसलिए उनको बुद्धिजीवी फिल्म मेकर कहा जाता है, उनकी फिल्मों से उनकी सोच समझ में आती है।

 अनुराग कश्यप की बेटी आलिया को हाल ही में सोशल मीडिया पर किसी चौकीदार रामसंघी नाम के यूजर ने रेप की धमकी दी है। उस यूजर का कहना है कि आलिया अपने पापा अनुराग को समझाएं कि वो पीएम मोदी की आलोचना करना बंद कर दें नहीं तो वो आलिया का रेप करेगा। इसी ट्वीट पर नरेंद्र मोदी को अनुराग ने गुहार लगाई है। 

Web Title: payal rohatgi reacts on anurag kashyap tweet say he is using his daughter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे