एक्ट्रेस ने वीना मलिक को बताया भिखारी, कहा-पाकिस्तान से भीख मांगते हुए आयी थीं इंडिया-मलाला पर भी कसा तंज

By मेघना वर्मा | Published: August 9, 2019 09:38 AM2019-08-09T09:38:07+5:302019-08-09T09:38:07+5:30

पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। वीडियो के माध्यम से या ट्वीट के माध्यम से वह लोगों से जुड़ी रहती हैं। 

payal rohatgi on veena malik comment on indian army and jammu and kashmir | एक्ट्रेस ने वीना मलिक को बताया भिखारी, कहा-पाकिस्तान से भीख मांगते हुए आयी थीं इंडिया-मलाला पर भी कसा तंज

एक्ट्रेस ने वीना मलिक को बताया भिखारी, कहा-पाकिस्तान से भीख मांगते हुए आयी थीं इंडिया-मलाला पर भी कसा तंज

Highlightsवीना मलिक ने हाल ही में इंडियन आर्मी को लेकर भद्दी टिप्पणी की थी।वीना मलिक बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक अपने कंट्रोवर्सी बयान के लिए जानी जाती हैं। हमेशा ही वह सोशल मीडिया पर उल्टा-सीधा बोलती रहती हैं। बीते दिनों भारतीय सरकार पर हमला बोलने के बाद वीना मलिक ने सुषमा स्वराज के निधन पर भी भद्दा कमेंट किया था। जिसके बाद लोगों ने उनकी क्लास लगा दी थी। 

अब एक्ट्रेस पायल रोहतगी का गुस्सा वीना मलिक पर फूटा है। पायल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो वीना मलिक और मलाला यूसूफजयी के कश्मीर मुद्दे को लेकर दिए बयान पर भड़की हैं। केंद्र सरकार के कश्मीर से धारा 370 हटाने के फैसले के बाद लगातार पाकिस्तान की ओर से रिएक्शन्स आ रहे हैं। 

पायल रोहतगी ने पहले ट्वीट किया जिसमें लिखा, 'मलाला वीना मलिक की अच्छी दोस्त बन गई हैं। फेमिनिस्ट असल में जूनियर आर्टिस्ट होती हैं जिनको प्रतिदिन 500 रुपये के हिसाब से तनख्वाह मिलती है। अब ऐसा लगता है कि मलाला इन जूनियर आर्टिस्ट्स की नेता हैं।'

वहीं वीडियो में पायल कहती हैं, 'वीना मलिक एक दूसरी भिखारी है जो पाकिस्तान से भारत आई थी भीख मांगने के लिए। इतनी कोशिश की, बहुत पापड़ बेले मगर कुछ नहीं हुआ। वापस चली गई पाकिस्तान। किसी आदमी से शादी कर ली, बच्चे पैदा कर लिए। अच्छी बात है। लेकिन बाद में उसने उस आदमी के साथ भी नाटक किया और कहा कि मैं उसे छोड़ रही हूं।'

पायल ने कहा कि वीना की जिंदगी में करने को कुछ नहीं है तो वह न्यूज में आने की कोशिश करती हैं इसीलिए उंगली दिखाती हैं। मलाला को लेकर पायल ने कहा कि वो एख नोबेल प्राइज विनर हैं। मुझे तो पता भी नहीं इस बारे में। वो 22 साल की हैं जो हिजाब पहनकर घूमती हैं और ट्विटर पर नॉनसेंस टाइप करती हैं। बता दें कश्मीर के मद्दे पर मलाला ने भी ट्वीट कर इसके खिलाफ बातें लिखी थीं। 

पायल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। वीडियो के माध्यम से या ट्वीट के माध्यम से वह लोगों से जुड़ी रहती हैं। 

Web Title: payal rohatgi on veena malik comment on indian army and jammu and kashmir

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे