Yes Bank को लेकर पायल रोहतगी ने पीएम मोदी से लगाई गुहार-बैंक में पापा का पैसा फंसा है, लोगों ने किया ट्रोल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 6, 2020 12:04 PM2020-03-06T12:04:11+5:302020-03-06T12:04:11+5:30

आरबीआई द्वारा यस बैंक पर की गयी कार्रवाई के बाद फिल्म अभिनेत्री पायल रोहतगी का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर चर्चा में है

payal rohatgi did this tweet on yes bank | Yes Bank को लेकर पायल रोहतगी ने पीएम मोदी से लगाई गुहार-बैंक में पापा का पैसा फंसा है, लोगों ने किया ट्रोल

Yes Bank को लेकर पायल रोहतगी ने पीएम मोदी से लगाई गुहार-बैंक में पापा का पैसा फंसा है, लोगों ने किया ट्रोल

Highlightsपायल ने फैसले के तुरंत बाद एक ट्वीट कियापायल रोहतगी ने यस बैंक को लेकर ट्वीट किया है।

आईटी एक्ट के तरह हाल ही में एक्ट्रेस पायल रोहतगी जेल में गई थीं। कुछ समय पहले ही वह जेल से रिहा हुई हैं। ऐसे में अब एक बार फिर से वह सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई हैं। पायल अक्सर अपने सोशल मीडिया किए गए ट्वीट और वीडियो के कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ऐसे में हाल ही में पायल ने एक ट्वीट किया है जिस कारण से वह सुर्खियों में हैं।

पायल रोहतगी ने यस बैंक को लेकर ट्वीट किया है। पायल ने यस बैंक पर रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया के द्वारा रोक लगाए जाने पर नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया है। पायल ने पीएम मोदी से इस रोक को हटाने की मांग की है। लेकिन इस ट्वीट के बाद पायल लोगों के निशाने पर आ गई हैं।

पायल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि-' राम राम जी..यस बैंक को चालू रखा जाए। मेरा पापा का पैसा फंस गया है। उन्होंने पीएमओ को टैग करते हुए इस प्रतिबंद्ध को हटाने की मांग की। हालांकि लोगों ने पायल को निशाने पर ले लिया। 



ट्रोल होने पर पायल ने थोड़ी देर में ही इस ट्वीट को डिलीट कर दिया और उसे एडिट करते हुए दूसरा ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपने पिता के पैसा फंसने की बात को हटा दिया। ट्रोलर्स इतने पर भी नहीं रुके। फिर भी एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगाई है।

दरअसल आरबीआई हाल ही में एक अहम फैसला लेते हुए यस बैंक से अधिकतम निकासी की लिमिट 50000 रुपए कर दी है। कर्ज के बोझ तले दबे यस बैंक की दशा को देखते हुए रिजर्व बैंक ने ये फैसला लिया है। बैंक ने इसे 3 अप्रैल तक के लिए जारी रखा है।

Web Title: payal rohatgi did this tweet on yes bank

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे