धारा 370 पर पायल रोहतगी पर भड़कीं गौहर खान तो एक्ट्रेस ने कहा-हिजाब में वर्कआउट करती हो क्या?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 1, 2019 09:20 AM2019-04-01T09:20:13+5:302019-04-01T09:20:36+5:30

पायल रोहतगी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बात रखने के कारण सुर्खियों में रहती हैं। पायल ने हाल ही में धारा 370 को लेकर एक ट्वीट किया है।

payal rohatg twitter war with gauahar khan article 370 | धारा 370 पर पायल रोहतगी पर भड़कीं गौहर खान तो एक्ट्रेस ने कहा-हिजाब में वर्कआउट करती हो क्या?

धारा 370 पर पायल रोहतगी पर भड़कीं गौहर खान तो एक्ट्रेस ने कहा-हिजाब में वर्कआउट करती हो क्या?

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस पायल रोहतगी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बात रखने के कारण सुर्खियों में रहती हैं। पायल ने हाल ही में धारा 370 को लेकर एक ट्वीट किया है।

उनके इस पोस्ट पर एक्ट्रेस गौहर खान ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है जिसके बाद दोनों में ट्वीट वार देखने को मिला है। 
हाल ही में पायल रोहतगी ने लिखा है, अगर कश्मीर से धारा 370 हटाई नहीं जा सकती है तो वहां से मुस्लिमों को बाहर निकाल दो। केंद्र सरकार को इसे रक्षा क्षेत्र बनाना चाहिए। बहुत से ऐसे कश्मीरी हैं जो अन्य शहरों में रहने भी लगे हैं। कश्मीर हमेशा ही भारत का हिस्सा रहेगा बेशक कश्मीरी रहें या ना रहें। पंडितों को बाहर निकाल दिया, अब मुस्लिमों को भी निकाल देना चाहिए।


फिर क्या था इस पर गौहर खान ने अपना जवाब देते हुए लिखा कि हा हा हा, ये बात वो शख्स कह रहा है जो खुद 90% मुस्लिम आबादी के बीच में खुशी से रह रहा है। मुझे गर्व तुम्हारी बिल्डिंग में रहने वाले उन मुसलमानों पर जो तुम्हारे जैसे व्यक्ति को सहन कर रहे हैं।


इतना ही नहीं गौहर ने इसके बाद एक और ट्वीक कमेंट करते गुए किया कि कुछ जैसे लोग मुसलमानों को अपना घर किराए पर नहीं देते हो और नफरत फैलाना आसाना है। इन विचारों पर शर्म आनी चाहिए। भारत अपनी विविधता के कारण सुंदर है।


पायल ने भी गौहर के इन आरोपों का जवाब दिया है कि मुस्लिम आंटी जिसने बिग बॉस जीतने के लिए एक हिंदू लड़के साथ असफल रिश्ता बनाया। क्या तुम हिजाब में वर्कआउट करती हो? क्योंकि मेरी बिल्डिंग में काम करने वाली महिलाएं ऐसा करती हैं।


फिर क्या था इसके बाद दोनों के बीद ट्विटर वॉर शुरू हो गया दोनों ने एक दूसरे पर निशाना साधते हुए कई ट्वीट किए।

Web Title: payal rohatg twitter war with gauahar khan article 370

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे