'Pati Patni Aur Woh' Box Office Collection Day 1: फिल्म 'पति, पत्नी और वो' ने 'पानीपत' को पछाड़ा, जानिए पहले दिन की कमाई

By ज्ञानेश चौहान | Published: December 7, 2019 09:06 AM2019-12-07T09:06:53+5:302019-12-07T09:06:53+5:30

फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। साथ ही भूमि पेडनेकर ने भी अपने किरदार के साथ पूरी तरह न्याय किया है। फिल्म में अनन्या पांडे ने भी अच्छी एक्टिंग करने की कोशिश की है।

'Pati Patni Aur Woh' Box Office Collection Day 1: Karthik Aryan film 'Pati Patni Aur Woh' earned more than Arjun Kapoor film 'Panipat' | 'Pati Patni Aur Woh' Box Office Collection Day 1: फिल्म 'पति, पत्नी और वो' ने 'पानीपत' को पछाड़ा, जानिए पहले दिन की कमाई

'Pati Patni Aur Woh' Box Office Collection Day 1: फिल्म 'पति, पत्नी और वो' ने 'पानीपत' को पछाड़ा, जानिए पहले दिन की कमाई (Photo Credit: Google)

Highlightsयह फिल्म साल 1978 में आई फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का सीक्वल है।फिल्म 'पति, पत्नी और वो' पर फिल्म क्रिटिक्स ने भी काफी अच्छा फीडबैक दिया है। 

बॉक्स ऑफिस पर शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'पति, पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) ने धमाल मचा दिया है। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan), अनन्या पांडेय (Ananya Panday) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन शानदार कमाई की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के अनुसार फिल्म 'पति, पत्नी और वो' ने पहले दिन लगभग 9 करोड़ का कलेक्शन किया है।

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' ने अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' (Panipat) को पछाड़ दिया है।  फिल्म 'पति, पत्नी और वो' पर फिल्म क्रिटिक्स ने भी काफी अच्छा फीडबैक दिया है। 

फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। साथ ही भूमि पेडनेकर ने भी अपने किरदार के साथ पूरी तरह न्याय किया है। फिल्म में अनन्या पांडे ने भी अच्छी एक्टिंग करने की कोशिश की है लेकिन उन्हें अभी अपने किरदार में और ज्यादा ढ़लने की जरूरत है।

अपनी पत्नी को धोखा देकर किसी और लड़की के साथ चक्कर चलाने वाले लोगों की जिंदगी में कैसे बवाल खड़ा हो जाता है इस बात को इस फिल्म में बखूबी तरीके से दिखाया गया है। फिल्म में डायलॉग्स एक से बढ़कर एक हैं। फिल्म की कहानी को देखकर यह लगता है कि यह फिल्म सिर्फ इंटरटेनमेंट के लिए नहीं, बल्कि एक सबक सीखाने के मकसद से भी बनाई गई है।

फिल्म में आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना ने भी शानदार एक्टिंग की है। उनकी कॉमेडी ने दर्शकों को खूब हंसाया। यह फिल्म साल 1978 में आई फिल्म 'पति, पत्नी और वो' का सीक्वल है। फिल्म में एक शादीशुदा शख्स को किसी दूसरी खूबसूरत लड़की से प्यार हो जाता है और इसका पता उसकी पत्नी को चल जाता है, फिर क्या... असली ड्रामा यहीं से शुरू होती है।

यहां देखें फिल्म  'पति, पत्नी और वो' का ऑफिशियल ट्रेलर...
Official Trailer: Pati Patni Aur Woh, Kartik Aaryan, Bhumi Pednekar, Ananya Panday

Web Title: 'Pati Patni Aur Woh' Box Office Collection Day 1: Karthik Aryan film 'Pati Patni Aur Woh' earned more than Arjun Kapoor film 'Panipat'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे