Parmanu Trailer: जब इन 6 भारतीयों ने अपने परमाणु मिशन से दुनिया को कर दिया था हैरान 

By पल्लवी कुमारी | Published: May 11, 2018 04:45 PM2018-05-11T16:45:07+5:302018-05-11T16:45:07+5:30

2 मिनट 26 सेकेंड के ट्रेलर में काफी दमदार डॉयलग्स हैं। जिसे आप हमेशा ही याद रखेंगे। ट्रेलर की शुरुआत में भारत की ऐतिहासिक घटनाओं को दिखाया जाता है।

PARMANU: The Story Of Pokhran: Official Trailer John Abraham, Diana Penty, Boman Irani | Parmanu Trailer: जब इन 6 भारतीयों ने अपने परमाणु मिशन से दुनिया को कर दिया था हैरान 

Parmanu Trailer: जब इन 6 भारतीयों ने अपने परमाणु मिशन से दुनिया को कर दिया था हैरान 

मुंबई, 11 अप्रैल:  जॉन अब्राहम की अपकमिंग फिल्म 'परमाणु - द स्टोरी ऑफ पोखरण' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। शुक्रवार दोपहर 3 बजकर 45 मिनट पर इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

2 मिनट 26 सेकेंड के ट्रेलर में काफी दमदार डॉयलग्स हैं। जिसे आप हमेशा ही याद रखेंगे। ट्रेलर की शुरुआत में भारत की ऐतिहासिक घटनाओं को दिखाया जाता है। ट्रेलर की शुरुआत में 1947 में भारत की आजादी से दिखाया गया है। 

Raazi Movie Review: वतन से बढ़कर कुछ नहीं, खुद भी नहीं!

इस ट्रेलर में 1998 की एेतिहासिक घटना का जिक्र किया जाता है। जो सिर्फ इतिहास बनकर रह गया है। ट्रेलर में साफ देखकर पता चलता है कि यह एक सीक्रेट मिशन है। जिसमें 6 भारतीय जाते हैं। प्रोड्यूसर्स के बीच चले मनमुटाव के बाद आखिरकार रिलीज डेट तय हो गई है और फिल्म 25 को रिलीज होने जा रही है। 

बता दें कि  20 साल पहले आज ही के दिन ( 11 मई)  भारत ने राजस्थान के पोखरण में परमाणु परीक्षण कर परमाणु महाशक्ति संपन्न राष्ट्र बना था। यह परमाणु परीक्षण काफी सीक्रेट तरीके से किया गया था।  इस मिशन का नाम 'स्माइलिंग बुद्धा' था। दुनिया के बड़े देशों को इसकी भनक भी नहीं लगी थी। माना जा रहा है कि परमाणु परीक्षण की पूरी प्रक्रिया से जुड़ा मिशन से फिल्म प्रेरित है। 

फिल्म में लीड एक्टर जॉन अब्राहम है। इसके अलावा डायना पेंटी बोमन ईरानी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: PARMANU: The Story Of Pokhran: Official Trailer John Abraham, Diana Penty, Boman Irani

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे