Parineeti-Raghav Wedding: शादी के बंधन में बंधे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, उदयपुर के लीला पैलेस में हुई शादी

By रुस्तम राणा | Published: September 24, 2023 09:35 PM2023-09-24T21:35:34+5:302023-09-24T21:35:34+5:30

सूत्रों की मानें तो दुल्हन परिणीति चोपड़ा ने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया शादी का जोड़ा पहना था। मिस्टर और मिसेज बने राघव और परिणीति की पहली झलक देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Parineeti Raghav Wedding Parineeti Chopra And Raghav Chadha Are Married | Parineeti-Raghav Wedding: शादी के बंधन में बंधे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, उदयपुर के लीला पैलेस में हुई शादी

Parineeti-Raghav Wedding: शादी के बंधन में बंधे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा, उदयपुर के लीला पैलेस में हुई शादी

Highlightsपरिणीति चोपड़ा ने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया शादी का जोड़ा पहना थामिस्टर और मिसेज बने राघव और परिणीति की पहली झलक देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैंबाराती मेवाड़ परंपरा की झलक दिखाने वाली सजावट से सजी नाव पर पहुंचे थे

उदयपुर:आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा और एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अब पति-पत्नी हो गए हैं। दोनों ने रविवार को उदयपुर में एक अंतरंग समारोह में शादी कर ली। शादी समारोह लीला पैलेस में आयोजित किया गया था। हालांकि दोनों ने अभी तक सोशल मीडिया पर आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

सूत्रों की मानें तो दुल्हन परिणीति चोपड़ा ने मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया गया शादी का जोड़ा पहना था। मिस्टर और मिसेज बने राघव और परिणीति की पहली झलक देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एएनआई द्वारा कैप्चर किए गए वीडियो में, ये जवानी है दीवानी का बिदाई गाना कबीरा विवाह स्थल पर बजता हुआ सुना जा सकता है, जबकि विवाह की रस्में निभाई जा रही हैं।

इससे पहले दोपहर में, बाराती मेवाड़ परंपरा की झलक दिखाने वाली सजावट से सजी नाव पर पहुंचे। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को शादी समारोह में जाते देखा गया।

टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह, आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह, शिव सेना नेता आदित्य ठाकरे और मनीष मल्होत्रा ने भी इस सितारों से भरी शादी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। परिणीति की चचेरी बहन और ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने परिणीति और राघव की शादी को मिस किया। हालांकि, प्रियंका की मां मधु चोपड़ा इस शादी में शामिल हुईं।

विवाह समारोह से एक दिन पहले परिणीति और राघव ने 90 के दशक की थीम पर उदयपुर में एक संगीत कार्यक्रम रखा था। समारोह में पंजाबी गायक नवराज हंस ने प्रस्तुति दी। कथित तौर पर, मेहमानों को उनके लिए अनुकूलित संदेशों वाले कैसेट मिले। इस शुभ अवसर पर जोड़े ने अपनी विशिष्ट व्यक्तिगत शैली का प्रदर्शन किया।

Web Title: Parineeti Raghav Wedding Parineeti Chopra And Raghav Chadha Are Married

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे