राजकुमारी की तरह जयमाला पर जाती दिखीं परिणीति चोपड़ा, पति राघव चड्ढा संग अंब्रेला डांस से जीता सबका दिल; देखें क्यूट कपल की शादी की अनदेखी वीडियो

By अंजली चौहान | Published: September 26, 2023 10:32 AM2023-09-26T10:32:39+5:302023-09-26T10:37:51+5:30

परिणीति चोपड़ा ने 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में राजनेता राघव चड्ढा से शादी की।

Parineeti Chopra was seen going to Jaymala like a princess won everyone heart with her umbrella dance with husband Raghav Chadha Watch unseen video of cute couple wedding | राजकुमारी की तरह जयमाला पर जाती दिखीं परिणीति चोपड़ा, पति राघव चड्ढा संग अंब्रेला डांस से जीता सबका दिल; देखें क्यूट कपल की शादी की अनदेखी वीडियो

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा शादी के पवित्र बंधन में बंध चुके हैं। इस नवविवाहित जोड़े ने 24 सितंबर को उदयपुर में धूमधाम से शादी रचाई।

ऐसे में अब शादी के अनदेखें वीडियो फैन्स के लिए सोशल मीडिया वायरल हो रहा है। इंटरनेट पर कपल की वायरल वीडियो ने फैन्स का दिल लूट लिया है और फैन्स कपल की फोटो और वीडियो पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। 

परिणीति और राघव की शादी का सबसे प्यारा वीडियो सामने आया है जिसमें शादी के जोड़े में सजी परिणीति और दूल्हा बने राघव सात फेरे लेने से पहले डांस कर रहे हैं।

दोनों ने फिल्मी अंदाज में छाते के नीचे डांस किया। वीडियो में जोड़े को आगे बढ़ते और थिरकते हुए देखा जा सकता है। जहां चड्ढा ने पारदर्शी छाता पकड़ रखा था वहीं चोपड़ा अपनी तस्वीरें लेते हुए संतुष्ट दिख रहे थे। वीडियो में दुल्हन के लहंगा लुक का साइड वीडियो भी दिया गया है जो बेहतरीन है। 

सोमवार को एक्ट्रेस और उनके हबी राघव ने अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आधिकारिक शादी की तस्वीरें साझा कीं। उनका एक ही कैप्शन था जिसमें लिखा था, "नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से, हमारे दिल को पता चल गया था। इस दिन का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे .. आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला! प्रत्येक के बिना नहीं रह सकते थे अन्य .. हमारा हमेशा के लिए अब शुरू होता है।"

ट्रेंड को फॉलो करते हुए, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने न्यूनतम वेडिंग लुक और सजावट का विकल्प चुना। मनीष मल्होत्रा ​​को चुनते हुए, जिन्होंने पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी के लिए डिज़ाइन किया था, यह जोड़ी हरे रंग की टिंट के साथ हाथी दांत, सफेद और बेज रंग में सराबोर होकर आश्चर्यजनक लग रही थी जिससे उनके लुक में ताजगी आ गई।

ऐसा ही एक अन्य वीडियो देखने को मिला जो वरमाला के बाद का है। जिसमें राघव परिणीति का दुप्पटा सही करते हुए दिखाई दे रहे हैं और परिणीति ने राघव का हाथ पकड़ा हुआ है। 

Web Title: Parineeti Chopra was seen going to Jaymala like a princess won everyone heart with her umbrella dance with husband Raghav Chadha Watch unseen video of cute couple wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे