परिणीति चोपड़ा की द गर्ल ऑन द ट्रेन की रीमेक की रिलीज डेट आई सामने, सुशांत सिंह की इस फिल्म से होगी टक्कर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 30, 2019 11:24 AM2019-11-30T11:24:30+5:302019-11-30T11:24:30+5:30

परिणीति चोपड़ा एक से एक नायाब फिल्मों करने के लिए जानी जाती हैं। अब परी एक बार फिर से एक नई फिल्म के साथ फैंस से रूबरू होने वाली हैं।

parineeti chopra the girl on the train hindi remake release date out | परिणीति चोपड़ा की द गर्ल ऑन द ट्रेन की रीमेक की रिलीज डेट आई सामने, सुशांत सिंह की इस फिल्म से होगी टक्कर

परिणीति चोपड़ा की द गर्ल ऑन द ट्रेन की रीमेक की रिलीज डेट आई सामने, सुशांत सिंह की इस फिल्म से होगी टक्कर

Highlightsएक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में है। वह इन दिनों साइना नेहवाल की फिल्म की तैयारी कर रही हैं।

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में है। वह इन दिनों साइना नेहवाल की फिल्म की तैयारी कर रही हैं। जिसके चलते हैं वह हाल ही में घायल हो गई हैं। इसके बाद परिणीत को आराम करना पड़ा। परिणीति साइना की बायोपिक के अलावा द गर्ल ऑन द ट्रेन के हिंदी रीमेक को लेकर भी चर्चा में हैं।

इस फिल्म में भी परिणीति नजर आने वाली हैं। अब ये फिल्म पर्दे पर कब रिलीज होगी ये सामने आ गया है। फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म 8 मई 2020 को रिलीज होने वाली है।यह हॉलीवुड फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' का हिंदी रीमेक होगी, जो कि साल 2015 में आई Paula Hawkins की किताब पर आधारित थी।


फिल्म में परिणीति के आलावा अदिति राव हैदरी, कृति कुल्हारी और अविनाश तिवारी भी  रोल में नजर आएंगे। खास बात ये है कि परिणीति की फिल्म की सीधी टक्कर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा से होगी। सुशांत की फिल्म भी 8 मई को ही रिलीज होने वाली है।

इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा पहले ही की जा चुकी है।दिल बेचारा भी हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आर स्टार्स (The Fault in Our Stars) की हिंदी रीमेक है, जिसमें सुशांत के साथ संजना संघी नजर आएंगी। फिल्म की शूटिंग के लिए कई हफ्तों के लिए परिणीति लंदन में थीं। सितंबर में इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद दी थी कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग कर ली है।

Web Title: parineeti chopra the girl on the train hindi remake release date out

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे