परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने साझा कीं शादी की तस्वीरें, कहा- मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला

By मनाली रस्तोगी | Published: September 25, 2023 10:56 AM2023-09-25T10:56:42+5:302023-09-25T11:04:17+5:30

शादी का जश्न रविवार को उदयपुर के लीला पैलेस होटल में हुआ। लेक पैलेस में राघव की सेहराबंदी के बाद बारात नावों में विवाह स्थल के लिए रवाना हुई। जयमाला के बाद फेरे हुए और फिर विदाई हुई

Parineeti Chopra Raghav Chadha Post Wedding Pics | परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने साझा कीं शादी की तस्वीरें, कहा- मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला

Photo Credit: Instagram

Highlightsपरिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं।तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की जयमाला और फेरे की झलक देखने को मिलती है।शादी का जश्न रविवार को उदयपुर के लीला पैलेस होटल में हुआ।

उदयपुर: परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। तस्वीरों में परिणीति को ब्लश लहंगे और राघव को क्रीम शेरवानी पहने देखा जा सकता है। तस्वीरों में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की जयमाला और फेरे की झलक देखने को मिलती है। साथ ही एक तस्वीर भी है जिसमें राघव परिणीति के माथे को चूमते हुए नजर आ रहे हैं।

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें साझा करते हुए परिणीति चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, "नाश्ते की मेज पर पहली बातचीत से ही हमारे दिल को पता चल गया। लंबे समय से इस दिन का इंतजार कर रहा था...आखिरकार मिस्टर और मिसेज बनने का सौभाग्य मिला! एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे...हमारा हमेशा के लिए अब शुरू होता है..."

शादी का जश्न रविवार को उदयपुर के लीला पैलेस होटल में हुआ। लेक पैलेस में राघव की सेहराबंदी के बाद बारात नावों में विवाह स्थल के लिए रवाना हुई। जयमाला के बाद फेरे हुए और फिर विदाई हुई। शादी से पहले के समारोहों में हल्दी, मेहंदी और 90 के दशक की थीम पर आधारित संगीत शामिल था, जहां गायक नवराज हंस ने लाइव प्रस्तुति दी। पिछले हफ्ते नई दिल्ली में एक अरदास और एक सूफी रात्रि का आयोजन किया गया था। 

शादी में मेहमानों में राघव चड्ढा के कई आम आदमी पार्टी के सहयोगी शामिल थे, जिनमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शामिल थे। परिणीति चोपड़ा की करीबी दोस्त सानिया मिर्जा और दुल्हन का वॉर्डरोब डिजाइन करने वाले मनीष मल्होत्रा ​​भी शादी में शामिल हुए। करण जौहर इस शादी में शामिल होने वाले थे, लेकिन बताया जा रहा है कि उनकी पारिवारिक आपात स्थिति हो गई है। 

सबसे उल्लेखनीय सेलिब्रिटी की अनुपस्थिति परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा की थी। उनकी मां मधु ने आज सुबह उदयपुर से उड़ान भरते समय कहा कि प्रियंका काम में व्यस्त थी। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की मई में सगाई हुई थी। इसमें शामिल होने के लिए प्रियंका लॉस एंजेलिस से पहुंची थीं। परिणीति चोपड़ा की अक्षय कुमार के साथ मिशन रानीगंज रिलीज होने वाली है।

Web Title: Parineeti Chopra Raghav Chadha Post Wedding Pics

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे