फरहान अख्तर की ‘तूफान’ में नजर आएंगे परेश रावल, निभाएंगे ये खास रोल

By भाषा | Published: July 30, 2019 04:51 PM2019-07-30T16:51:44+5:302019-07-30T16:51:44+5:30

फिल्‍म के डायरेक्‍टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने बताया कि हर डायरेक्‍टर के पास ऐक्‍टर्स की लिस्‍ट होती है और उनके में परेश रावल टॉप पर थे। मेहरा ने कहा कि तूफान फैमिली में उनकी एंट्री से वह रोमांचित हैं।

Paresh Rawal will be seen in Farhan Akhtar's 'tufaan' | फरहान अख्तर की ‘तूफान’ में नजर आएंगे परेश रावल, निभाएंगे ये खास रोल

फरहान अख्तर की ‘तूफान’ में नजर आएंगे परेश रावल, निभाएंगे ये खास रोल

Highlightsबॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल खेल पर आधारित फिल्म “तूफान” में फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगे। अख्तर ने फिल्म के कलाकारों में रावल के शामिल होने की खबर ट्विटर पर साझा की।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता परेश रावल खेल पर आधारित फिल्म “तूफान” में फरहान अख्तर के साथ नजर आएंगे। अख्तर ने फिल्म के कलाकारों में रावल के शामिल होने की खबर ट्विटर पर साझा की।

अभिनेता ने ट्वीट किया, “बेहद उम्दा कलाकार के साथ काम करने को लेकर उत्साहित और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। आपके साथ काम करने को इच्छुक हूं, परेश रावल सर।” फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा कर रहे हैं और अख्तर इसमें मुक्केबाज की भूमिका में नजर आएंगे।

मेहरा और अख्तर “भाग मिल्खा भाग” के बाद दूसरी बार इस फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। रावल की भूमिका के बारे में बहुत ज्यादा जानकारी नहीं मिली है लेकिन खबरों के मुताबिक वह फिल्म में मुक्केबाजी के कोच का किरदार निभाएंगे। रावल पिछली बार फिल्म “उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक” में नजर आए थे। 

Web Title: Paresh Rawal will be seen in Farhan Akhtar's 'tufaan'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे