TikTok के खिलाफ मैदान में उतरे एक्टर परेश रावल, एप को बैन करने को लेकर किया ये खास ट्वीट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 20, 2020 06:25 AM2020-05-20T06:25:40+5:302020-05-20T06:25:40+5:30

परेश रावल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय वक्त करते नजर आते रहते हैं।

paresh rawal want to ban tiktok india | TikTok के खिलाफ मैदान में उतरे एक्टर परेश रावल, एप को बैन करने को लेकर किया ये खास ट्वीट

TikTok के खिलाफ मैदान में उतरे एक्टर परेश रावल (फाइल फोटो)

Highlightsपिछले कुछ दिनों से टिकटॉक को बैन करने की मांग की जा रही है हाल ही में फैजल सिद्दीकी की वजह से लोग एक बार फिर से टिकटॉक के विरोध में उतरे हैं

पिछले कुछ दिनों से टिकटॉक को बैन करने की मांग की जा रही है। हाल ही में फैजल सिद्दीकी की वजह से लोग एक बार फिर से टिकटॉक के विरोध में उतरे हैं।  फैजल पर आरोप है कि वह अपने एक वीडियो में लड़कियों पर एसिड अटैड अटैक करने का महिमामंडन करते नजर आए थे। फैसल के विवादित वीडियो पर महिला आयोग ने भी आपत्ति दर्ज की है। हालांकि विवादित वीडियो को डिलीड कर दिया है लेकिन एक बार फिर से लोग इसको बैन करने की मांग कर रहे हैं।

अब इस पूरे मामले में अभिनेता से नेता बने परेश रावल ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ने भी टिकटॉक को बैन करने की मांग की है। अभिनेता परेश रावल ने अपने आफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया। परेश रावल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं वह हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय वक्त करते नजर आते रहते हैं।

परेश रावल ने  टिकटॉक को बैन  करने की मांग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'बैन टिकटॉक'। उनके इस ट्वीट पर कई सोशल मीडिया यूजर्स और उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। परेश के इस ट्वीट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं। परेश सोशल मीडिया पर का काफी एक्टिव रहते हैं। वह हर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर राय रखते नजर आते हैं।

कौन हैं परेश रावल

परेश रावल भारतीय फिल्‍म अभिनेता हैं। वह भारतीय जनता पार्टी की टिकट से अहमदाबाद ईस्‍ट संसदीय क्षेत्र से सांसद भी रह चुके हैं। बॉलीवुड में अपने द्वारा निभाए गए किरदारों की वजह से जाने जाते हैं उन्‍होंने लगभग हर शैली की फिल्‍मों में काम किया है और हर तरह के किरदारों को निभाया है चाहे वह खलनायक का किरदार हो या फिर कॉमेडियन का उन्‍होंने लगभग अपने हर रोल से सभी का दिल जीता है। उन्‍हें पद्मश्री सम्‍मान से भी नवाजा जा चुका है।

समझिए पूरा मामला?

टिकटॉक की रेटिंग अचानक घटने की वजह Youtube vs TikTok का ट्रेंड है। दरअसल इसकी शुरुआत कुछ यूट्यूबर्स द्वारा टिकटॉक के विडियोज और कुछ टिकटॉकर का मजाक बनाने से हुई। इसके बाद कुछ टिकटॉक यूजर्स सामने आए और अपने प्लेटफॉर्म टिकटॉक को यूट्यूब से बेहतर बताया। 

इसके बाद मामला आगे बढ़ा और कई यूट्यूबर्स इसमें जुड़ते गए। इन्हीं में से एक यूट्यूबर्स कैरीमिनाती की तरफ से भी एक रोस्ट विडियो टिकटॉक और यूट्यूब के बीच चल रही बहस पर बनाया गया। 

देखते ही देखते कैरीमिनाती का Youtube vs TikTok: The End नाम से बनाया गया विडियो सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला वीडियो बन गया। मामले को आगे बढ़ता देख यूट्यूब की ओर से इस विडियो को हटा दिया गया और सफाई में कहा गया कि यह विडियो कम्युनिटी गाइडलाइंस का उल्लंघन करता है। 

माना जा रहा है कि टिकटॉक यूजर्स की ओर से रिपोर्ट किए जाने के बाद विडियो को हटाया गया है। और यहां से एक बार फिर यूट्यूबर्स ने टिकटॉक को लेकर कई वीडियो बनाने शुरू कर दिए।

Web Title: paresh rawal want to ban tiktok india

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे