लॉकडाउन के बीच परेश रावल के बेटे का 'बमफाड़' डेब्यू, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

By अमित कुमार | Published: April 3, 2020 06:48 PM2020-04-03T18:48:24+5:302020-04-03T18:48:24+5:30

बॉलीवुड एक्टर परेश रावल के बेटे आदित्य रावल की फिल्म रिलीज होने जा रही है। स्ट्रिमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी 5 ओरिजिनल के ज़रिए आदित्य रावल फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं।

Paresh Rawal son Aditya on Anurag Kashyap Bamfaad released on 10 april | लॉकडाउन के बीच परेश रावल के बेटे का 'बमफाड़' डेब्यू, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsदोनों ही कलाकारों ने एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म को लेकर अपनी-अपनी बात रखी।परेश रावल ने ट्विटर पर खुद अपने बेटे की पहली फिल्म की जानकारी फैंस के साथ शेयर की।

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से मौजूदा समय में कई बड़ी फिल्में रिलीज नहीं हो पाई है। अक्षय कुमार की सूर्यवंशी से लेकर कई और फिल्मों को कोरोना के कारण अपनी रिलीज डेट आगे करनी पड़ी है। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर परेश रावल के बेटे आदित्य रावल की फिल्म रिलीज होने जा रही है। स्ट्रिमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी 5 ओरिजिनल के ज़रिए आदित्य रावल फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे हैं।

परेश रावल ने ट्विटर पर खुद अपने बेटे की पहली फिल्म की जानकारी फैंस के साथ शेयर की। बमफाड़ 10 अप्रैल को ज़ी 5 पर रिलीज के लिए तैयार है। अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में आदित्य को अपनी पहली फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। वहीं परेश रावल ने भी लोगों से इस फिल्म को देखने की अपील की है। वहीं अर्जुन रेड्डी से एक अलग पहचान बना चुकी शालिनी पांडेय बतौर एक्ट्रेस फिल्म में नजर आएंगी। 

दोनों ही कलाकारों ने एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म को लेकर अपनी-अपनी बात रखी। शालिनी के मुताबिक बॉलीवुड में एंट्री करने के लिए उन्हें इसी तरह की कहानी की जरूरत थी। वहीं आदित्य ने बताया कि वह हर तरह के रोल को करना चाहेंगे। लेकिन एक लव स्टोरी से करना उनके लिए शानदार रहा।

Web Title: Paresh Rawal son Aditya on Anurag Kashyap Bamfaad released on 10 april

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे