परेश रावल ने नागरिकता संशोधन बिल पर किया जबरदस्त Tweet, लिखा-सर्दियां आ रही हैं, एनआरसी...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 10, 2019 02:35 PM2019-12-10T14:35:31+5:302019-12-10T14:35:31+5:30

नागरिकता संशोधन बिल पर कलाकारों के रिएक्शन भी आ रहे हैं। इस बिल पर एक्टर परेश रावल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

paresh rawal on citizenship amendment bill says nrc is coming | परेश रावल ने नागरिकता संशोधन बिल पर किया जबरदस्त Tweet, लिखा-सर्दियां आ रही हैं, एनआरसी...

परेश रावल ने नागरिकता संशोधन बिल पर किया जबरदस्त Tweet, लिखा-सर्दियां आ रही हैं, एनआरसी...

Highlightsलोकसभा में सोमवार को नागरिकता संशोधन विधेयक पेश किया गया है। इस बिल के पक्ष में 118 वोट पड़े जबकि विपक्ष में 80 वोट डाले गए।

लोकसभा में सोमवार को नागरिकता संशोधन विधेयक पेश किया गया है। काफी बहस के बाद ये पास हो गया है। इस बिल के पक्ष में 118 वोट पड़े जबकि विपक्ष में 80 वोट डाले गए।सदन में गृहमंत्री अमित शाह ने सदस्यों के सवालों का जवाब दिया। अमित शाह ने कहा कि  ये बिल लाखों- करोड़ों शरणार्थियों को यातनापूर्ण जीवन से मुक्ति दिलाने का जरिया बनने जा रहा है।

इस बिल पर कलाकारों के रिएक्शन भी आ रहे हैं। इस बिल पर एक्टर परेश रावल  ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। परेश सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह सामाजिक और राजनीतिक हर मुद्दे पर अपनी राय वक्त करते हैं।

सोमवार देर रात लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल (CAB), 2019 पास हो गया है। इस बिल के पास होने से जहां कुछ लोग खुश हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो इससे खासा नाराज हैं। इस लिस्ट में नाम आता है परेश रावल का। परेश इस बिल के पास होने से नाराज नजर आ रहे हैं। 

 परेश रावल ने इस पोस्ट को  शेयर करते हुए लिखा, "सर्दियां आ रही हैं, एनआरसी आने वाला है। परेश रावल के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

गृहमंत्री अमित शाह ने लोकसभा में नागरिकता संशोधन बिल के बारे में बताते हुए कहा है कि यह बिल शरणार्थियों को नागरिकता देने का नाम करेगा। यह बिल किसी भी तरह से गैरसंवैधानिक नहीं है। लोकसभा में ये बिल पास हो गया है। अब देखना होगा कि राज्यसभा में बिल पास होता है कि नहीं।

Web Title: paresh rawal on citizenship amendment bill says nrc is coming

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे