परेश रावल का खुलासा, 'मेरे करियर की हिट फिल्मों में सलीम, सलमान का हाथ'

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: January 19, 2018 03:32 PM2018-01-19T15:32:19+5:302018-01-19T15:34:14+5:30

परेश रावल सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के मुरीद हो गए हैं। सोशल मीडिया के जरिए परेश ने इनकी तारीफ की है।

Paresh Rawal credits Salim Khan, Salman Khan for his career's hits | परेश रावल का खुलासा, 'मेरे करियर की हिट फिल्मों में सलीम, सलमान का हाथ'

परेश रावल का खुलासा, 'मेरे करियर की हिट फिल्मों में सलीम, सलमान का हाथ'

दिग्गज अभिनेता और भाजपा सांसद परेश रावल ने अपनी पहली व्यावसायिक हिट 'नाम' के लिए लेखक सलीम खान और 'टाइगर जिंदा है' जैसी बड़ी हिट फिल्म के लिए उनके बेटे सुपरस्टार सलमान खान को श्रेय दिया है। 

परेश रावल, अली अब्बास जफर निर्देशित 'टाइगर जिंदा है' में अहम भूमिका में नजर आए थे। उन्होंने फिल्म में फिरदौज नाम के अंडरवल्र्ड एजेंट की भूमिका निभाई थी।


परेश ने गुरुवार रात ट्वीट कर कहा, "पिता सलीम खान साहब ने मुझे मेरे करियर की पहली व्यवसायिक हिट ('नाम') दी और बेटे सलमान खान ने मुझे अब तक की सबसे बड़ी हिट ('टाइगर जिंदा है') दी। जबकि सलमान ने भी परेश की तारीफ को स्वीकार करके ही शुक्रिया कहा है।



 

  यशराज फिल्मस द्वारा निर्मित 'टाइगर जिंदा है' में कैटरीना कैफ भी प्रमुख भूमिका हैं। फिल्म की कमाई 300 करोड़ रुपये के पार चली गई है।

Web Title: Paresh Rawal credits Salim Khan, Salman Khan for his career's hits

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे