परेश रावल ने वीना मलिक पर कसा तंज, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

By मेघना वर्मा | Published: August 23, 2019 05:07 PM2019-08-23T17:07:37+5:302019-08-23T17:07:37+5:30

वीना मलिक हमेशा ही अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सुषमा स्वराज का निधन हो या जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर उनका बयान। वीना मलिक हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। 

Paresh Rawal comment on veena malik | परेश रावल ने वीना मलिक पर कसा तंज, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

परेश रावल ने वीना मलिक पर कसा तंज, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

Highlightsवीना मलिक हमेशा ही अपनी विवादित टिप्पणियों के लिए जानी जाती हैं।भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे तनाव पर हो या सुषमा स्वराज के निधन पर, वीना ने हमेशा ही अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल होती रही हैं।

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक अपने विवादित बयानों के लिए जानी जाती हैं। अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वो भारत देश के खिलाफ बोलते दिखाई देती हैं। जिसकी वजह से उनको काफी ट्रोल भी होना पड़ता है। 

रिसेंटली एक्टर परेश रावल ने वीना मलिक पर तंज कसा है। दरअसल वीना मलिक की एक फोटो शेयर की है। इस फोटो को वीना मलिक ने खुद शेयर किया था। जिसमें एक्ट्रेस लाल रंग के आउटफिट में दिख रही हैं और उनके पीछे लाल रंग की ही कुर्सी नजर आ रही हैं। 

इस फोटो को शेयर करते हुए परेश रावल ने लिखा, 'वो लाल कुर्सियां बहुत सुंदर हैं।' परेश के इस तंज मारते ट्वीट पर हजारों कमेंट आ गए हैं। लोग उनके इस ट्वीट को खूब इंज्वॉय कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'इस फोटो में जमीन बहुत अच्छी लग रही है इस लड़की को हटाओ' वहीं एक यूजर ने लिखा सर आप उसके लेवल पर मत गिरिए। 

बता दें वीना मलिक हमेशा ही अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सुषमा स्वराज का निधन हो या जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर उनका बयान। वीना मलिक हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं। 

कुछ दिनों पहले वीना ने अपने बयान में कहा था कि ये पूरी दुनिया जानती है कि कश्मीर, भारत के साथ नहीं मिलना चाहता...अपने इस बयान को लेकर भी वीना को खूब खरी-खोटी सुननी पड़ी थी। वीना मलिक बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। उनका नाम अस्मित पटेल से जोड़ा गया था। 
 

Web Title: Paresh Rawal comment on veena malik

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे