'Panipat' Box Office Collection Day 1: अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' ने कमाई के मामले में किया निराश, जानिए पहले दिन का कलेक्शन

By ज्ञानेश चौहान | Published: December 7, 2019 10:17 AM2019-12-07T10:17:20+5:302019-12-07T10:17:20+5:30

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा कि आशुतोष गोवारिकर की डायरेक्टोरियल फिल्म "एन्ट्रोवर्ल्डिंग" है, जो मराठों की बहादुरी को सलाम करती है।

Panipat Box Office Collection Day 1 Arjun Kapoor Kriti Sanon Sanjay Dutt Film Ashutosh Gowariker | 'Panipat' Box Office Collection Day 1: अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' ने कमाई के मामले में किया निराश, जानिए पहले दिन का कलेक्शन

Panipat Box Office Collection Day 1: अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' ने कमाई के मामले में किया निराश, जानिए पहले दिन का कलेक्शन

Highlightsयह फिल्म पानीपत की 1761 में हुई तीसरी लड़ाई पर आधारित है।फिल्म 'पानीपत' में अर्जुन कपूर ने सदाशिव राव भाऊ की भूमिका निभाई है।इस फिल्म में संजय दत्त ने अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाया है।

पानीपत (Panipat) की तीसरी लड़ाई पर आधारित फिल्म 'पानीपत' (Panipat Movie) ने पहले दिन कमाई के मामले में निराश किया है। 100 करोड़ रुपए से अधिक के बजट पर बनी फिल्म 'पानीपत' को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट (Panipat Box Office Collection) के मुताबिक इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 3.5 से 4 करोड़ की कमाई की है।

बॉलीवुड स्टार्स अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) कृति सेनन (Kriti Sanon) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म 'पानीपत' (Panipat) शुक्रवार (6 दिसंबर) को रिलीज हुई थी। फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड थे, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

अर्जुन कपूर की फिल्म 'पानीपत' को कार्तिक आर्यन की फिल्म 'पति, पत्नी और वो' ने कड़ी टक्कर दी है। फिल्म 'पानीपत' में पहली बार अर्जुन कपूर और संजय दत्त की जोड़ी ने एक साथ काम किया है। फिल्म में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और  संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने शानदार एक्टिंग की है।

इस फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारीकर (Ashutosh Gowariker) हैं, जिन्होंने इस फिल्म के जरिए 3 साल बाद वापसी की है। फिल्म 'पानीपत' को भारत में 1,500 से अधिक स्क्रीन और विदेशी बाजार में 600 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज किया गया।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कहा कि आशुतोष गोवारिकर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'पानीपत' एक उत्साहवर्धक फिल्म है, जो मराठों की बहादुरी को सलाम करती है। "आशुतोष गोवारीकर ने इसे सही कहा ... उत्साह से भरपूर फिल्म # मराठों की वीरता को सलाम करती है ... पैची फर्स्ट हाफ ... ब्रिलियंट सेकेंड हाफ ... बैटल पार्टिसिपेंट्स शानदार ... संजू फेरी, अर्जुन प्रभावी, कृति एक्सेल।"

यह फिल्म पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो 1761 में 14 जनवरी को मराठों और अफगानिस्तान के राजा अहमद शाह अब्दाली के बीच हुई थी। कुछ लोगों का कहना है कि फिल्म की कुल 3 घंटे की अवधि कई दर्शकों के लिए सिनेमाघरों में आने के लिए एक बाधा साबित हो सकती है।

फिल्म 'पानीपत' में अर्जुन कपूर ने सदाशिव राव भाऊ की भूमिका निभाई है, जो पानीपत की तीसरी लड़ाई में मराठा सेना के कमांडर-इन-चीफ थे। संजय दत्त ने अहमद शाह अब्दाली का किरदार निभाया है। अब्दाली को अफगानिस्तान का संस्थापक माना जाता है। साथ ही एक्ट्रेस कृति सेनन को सदाशिव राव भाऊ की दूसरी पत्नी यानी पार्वती बाई के किरदार में दिखाया गया है।
 

Web Title: Panipat Box Office Collection Day 1 Arjun Kapoor Kriti Sanon Sanjay Dutt Film Ashutosh Gowariker

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे