ट्रिपल तलाक पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की PM मोदी की तारीफ, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 31, 2019 08:29 AM2019-07-31T08:29:53+5:302019-07-31T08:29:53+5:30

तमाम विरोध के बावजूद मोदी सरकार ने लोकसभा में ट्रिपल तलाक़ बिल पास किया।मुस्लिम महिलाओं को इस बिल से राहत की सांस मिली है।

Pakistani actress Veena Malik praised PM on triple takal | ट्रिपल तलाक पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की PM मोदी की तारीफ, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

ट्रिपल तलाक पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की PM मोदी की तारीफ, सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

देश की मोदी सरकार ने संसद के दोनों सदनों में मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक देने की प्रथा पर रोक लगाने के प्रावधान को मंगलवार पास करवा ही लिया है। ऐसे में कई लोग सोशल मीडिया इस बिल के पास होने पर पीएम मोदी की तीरीफ कर रहे हैं।

मुस्लिम महिलाओं को इस बिल से राहत की सांस मिली है। ऐसे में अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली वीना मलिक ने पीएम मोदी का सोशल मीडिया पर सपोर्ट किया है।

वीना ने ट्वीट करके लिखा है कि भारत में पारित किए गए ट्रिपल तालक बिल के बारे में मुझे यही लगता है।#ModiEndsTripleTalaq। इससे साफ है कि वह मोदी के बिल की तारीफ कर रही हैं।



कुलभूषण को बताया था आतंकी

वीना ने कुलभूषण को ट्वीट में जासूस और आतंकवादी करार दिया था। हाल ही में वीना मलिक ने ट्वीट करके लिखा था कि आतंकवादी और हत्यारे कुलभूषण जाधव के लिए कोई नरमी नहीं बरतनी चाहिए। जो आप बोते हैं वहीं काटते हैं। तो भारत ते जासूसों और आतंवादियों तो उदाहरण देने के लिए वाघा बार्डर पर कुलभूषण जाधव को फांसी दे देनी चाहिए।

गौरतलब है कि वीना मलिक भारतीय बिग बॉस में हिस्सा लिया था। वह इस घर में रहते समय फिल्म अभिनेता अश्मित पटेल के करीब आ गई थीं।

Web Title: Pakistani actress Veena Malik praised PM on triple takal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे