पाकिस्‍तान: कॉन्सर्ट के दौरान गाने नहीं खड़ी हुई प्रेग्नेंट सिंगर की गोली मारकर हत्‍या, VIDEO वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 12, 2018 10:17 AM2018-04-12T10:17:38+5:302018-04-12T10:17:38+5:30

पाकिस्‍तान में कार्यक्रम के दौरान एक महिला सिंगर की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई है।

pakistan video viral firing necklace singer death | पाकिस्‍तान: कॉन्सर्ट के दौरान गाने नहीं खड़ी हुई प्रेग्नेंट सिंगर की गोली मारकर हत्‍या, VIDEO वायरल

पाकिस्‍तान: कॉन्सर्ट के दौरान गाने नहीं खड़ी हुई प्रेग्नेंट सिंगर की गोली मारकर हत्‍या, VIDEO वायरल

कराची, 12 अप्रैल: पाकिस्तान में शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। एक महिला को गोली मारने का एक वीडियो यहां का सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल  पाकिस्‍तान में कार्यक्रम के दौरान एक महिला सिंगर की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई है। 

कहा जा रहा है कि ये महिला छह महीने की प्रेग्नेंट थी। गायिका गाने के लिए खड़ी नहीं हो सकी, तो गोली मारकर उसकी हत्या कर दी गई। गायिका की हत्या के दो दिन बाद इस पूरे घटना क्रम की वीडियो में कैद किया गया है।

खबर के मुताबिक 24 साल की समीना समून, जिन्हें समीना सिंधु के नाम से भी जाना जाता है, कांगा गांव में एक इवेंट में गाने पहुंची थीं। इस कार्यक्रम के दौरान तारीक अहमद जतोई नाम के शख्स ने समीना को गाने के लिए उठने को कहा। लेकिन गर्भवती होने के कारण गायिका ने उठने से मना कर दिया। जिसके बाद नशे में धुत जतोई ने समीना की गोली मारकर हत्या कर दी।


 कहा ये भी जा रहा है कि महिला सिंगर समीना सिंधु ने उसे बताया कि वह अपना परफॉर्मेंस दे चुकी है और और परफॉर्मेंस देने की स्थिति में नहीं हैं इसी बात पर उसको गोली मार दी गई है।

Web Title: pakistan video viral firing necklace singer death

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे