पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाक सिंगर ने छोड़ी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री, न्यूड फोटो लीक होने के बाद लिया फैसला

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 5, 2019 08:25 AM2019-11-05T08:25:08+5:302019-11-05T08:25:08+5:30

पाकिस्तानी पॉप सिंगर राबी पीरजादा ने एंटरटेनमेंट की दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने ये फैसला अचानक लिया है।

pak singer rabi pirzada who threatened pm modi left entertainment industry | पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाक सिंगर ने छोड़ी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री, न्यूड फोटो लीक होने के बाद लिया फैसला

पीएम मोदी को धमकी देने वाली पाक सिंगर ने छोड़ी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री, न्यूड फोटो लीक होने के बाद लिया फैसला

Highlightsराबी के प्राइवेट फोटो और वीडियो लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे।जिसमें वह अश्लील अवस्था में डांस करती नजर आई थीं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी  देने वाली पाकिस्तानी पॉप सिंगर राबी पीरजादा ने एंटरटेनमेंट की दुनिया को अलविदा कह दिया है। उन्होंने ये फैसला अचानक लिया है। हाल ही में उनकी प्राइवेट न्यूड फोटो और वीडियोज लीक हो गए थे , जिसके बाद उन्होंने ये फैसला लिया है।

हाल ही में राबी के प्राइवेट फोटो और वीडियो लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। जिसमें वह अश्लील अवस्था में डांस करती नजर आई थीं। इन वीडियोज के सामने आने के बाद उनकी जमकर आलोचना की गई थी। इसको लेकर सोशल मीडिया पर भी लोगों ने उनको जमकर ट्रोल किया था।

खबर के अनुसार  सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हुई सामग्री को लेकर राबी ने संघीय जांच एजेंसी के पास शिकायत दर्ज कराई है। इससे पहले कश्मीर मुद्दे को लेकर पीएम मोदी को धमकी देने पर राबी सुर्खियों में आईं थीं। राबी ट्विटर पर खुद की एक फोटो शेयर की थी। जिसमें वह सुसाइड जैकेट पहने नजर आई थीं।

इतना ही नहीं राबी ने सांप और मगरमच्छ के वीडियो भी शेयर किए थे।  उन्होने कश्मीर मुद्दे पर वह पीएम मोदी पर छोड़ने की धमकी दी थी। वीडियो में वह सांप को पकड़े दिखाई दी थी। उस वक्त उनका ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। अब एक बार फिर से वह सोशल मीडिया पर छा गई हैं।

Web Title: pak singer rabi pirzada who threatened pm modi left entertainment industry

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे