'पद्मावत' के नाम नया रिकॉर्ड, आइमैक्स 3 में किया करनामा

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: January 30, 2018 04:00 PM2018-01-30T16:00:31+5:302018-01-30T16:14:06+5:30

आईएमएक्स कॉरपोरेशन और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने मंगलवार को एक बयान के माध्यम से फिल्म की कमाई की घोषणा की।

Padmaavat sets new record for IMAX in India | 'पद्मावत' के नाम नया रिकॉर्ड, आइमैक्स 3 में किया करनामा

'पद्मावत' के नाम नया रिकॉर्ड, आइमैक्स 3 में किया करनामा

आइमैक्स 3 डी में रिलीज होने वाली पहली भारतीय फिल्म 'पद्मावत' ने भारत के 12 आइमैक्स थियेटरों से शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स ऑफिस पर 4,61,000 डॉलर (29 करोड़ रुपये से अधिक) की कमाई की है।  आईएमएक्स कॉरपोरेशन और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने मंगलवार को एक बयान के माध्यम से फिल्म की कमाई की घोषणा की।

आईएमएक्स एंटरटेनमेंट के सीईओ और आईएमएक्स कॉर्पोरेशन के वरिष्ठ कार्यकारी उपाध्यक्ष ग्रैग फोस्टर ने कहा, "भारत में आईएमएक्स बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन स्थानीय दर्शकों के बीच भारत की सबसे बड़ी फिल्मों को हमारे अल्ट्रा-इमर्सिव प्रारूप में दिखाए जाने की बढ़ती मांग को रेखांकित करता है।"

उन्होंने कहा है कि हम भारत में और हमारे वैश्विक नेटवर्क पर फिल्म की लगातार सफलता के लिए उत्साहित हैं।सूफी कवि मलिक मुहम्मद जायसी की कविता 'पद्मावत' पर आधारित फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अजीत अंधारे ने कहा, पद्मावत के निर्माता के रूप में, हम अपने दर्शकों को अद्भुत सिनेमाई अनुभव देना चाहते हैं।

Web Title: Padmaavat sets new record for IMAX in India

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे