कंगना रनौत के विवाद पर अक्षय कुमार ने कहा, ‘‘हम सबको है मीडिया की जरूरत”

By भाषा | Published: July 19, 2019 06:33 AM2019-07-19T06:33:04+5:302019-07-19T06:33:19+5:30

अभिनेता अक्षय कुमार ने बृहस्पतिवार को कहा कि मीडिया और कलाकारों के बीच आपसी असहमतियां रहेंगी लेकिन दोनों का रिश्ता गहरा है।

On the issue of Kangana Ranaut, Akshay Kumar said, "We all have the need of media" | कंगना रनौत के विवाद पर अक्षय कुमार ने कहा, ‘‘हम सबको है मीडिया की जरूरत”

पत्रकार के साथ कंगना रनौत के हालिया विवाद के संबंध में अभिनेता अक्षय कुमार ने प्रतिक्रिया दी है। (फाइल फोटो)

अभिनेता अक्षय कुमार ने बृहस्पतिवार को कहा कि मीडिया और कलाकारों के बीच आपसी असहमतियां रहेंगी लेकिन दोनों का रिश्ता गहरा है। वह पीटीआई के एक पत्रकार के साथ कंगना रनौत के हालिया विवाद के संबंध में एक सवाल का जवाब दे रहे थे।

कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म ‘मिशन मंगल’ का ट्रेलर लॉन्च करने के बाद कहा कि उन्हें इस बारे में जानकारी नहीं है लेकिन वह मीडिया को बेहद महत्वपूर्ण मानते हैं।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस बारे में बेहद अच्छी बात कही और मैं उसी को दोहराता हूं कि मीडिया और कलाकार का रिश्ता गहरा है। यह पति-पत्नी के रिश्ते की तरह है। कुछ नोक-झोंक (असहमतियां) होंगी लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि यह सुलझ जाए। हमें आपकी जरूरत है।’’ 

Web Title: On the issue of Kangana Ranaut, Akshay Kumar said, "We all have the need of media"

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे