अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उनकी पोती आराध्या ने ऐसे किया था विश, ऐश्वर्या ने शेयर की फोटोज

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: October 13, 2021 06:22 PM2021-10-13T18:22:53+5:302021-10-13T18:27:22+5:30

महानायक के जन्मदिन पर बहू ऐश्वर्या ने अमिताभ और पोती आराध्या के साथ तस्वीर साझा की, कैप्शन लिखा 'लव यू फॉरएवर'। इसी के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन ने प्रशंसकों को अमिताभ बच्चन की एक मनमोहक तस्वीर दी, जिन्होंने सोमवार को अपना 79 वां जन्मदिन मनाया।

On the birthday of Amitabh Bachhan, his granddaughter Aaradhya wished like this, Aishwarya shared photos | अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर उनकी पोती आराध्या ने ऐसे किया था विश, ऐश्वर्या ने शेयर की फोटोज

अमिताभ बच्चन

Next
Highlightsफोटो में अमिताभ अपनी पोती आराध्या के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैंअमिताभ बच्चन को उनकी एक नन्ही फैन ने भी अपने अंदाज में विश किया

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपना 79 वां जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन के अवसर पर प्रशंसकों ने उन्हें बधाई दी और उनके लंबे जीवन की कामना की। जन्मदिन पर हजारों संदेश पाने वाले अमिताभ बच्चन को उनकी एक नन्ही फैन ने भी अपने अंदाज में विश किया। 

महानायक के जन्मदिन पर बहू ऐश्वर्या ने अमिताभ और पोती आराध्या के साथ तस्वीर साझा की, कैप्शन लिखा 'लव यू फॉरएवर'। इसी के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन ने प्रशंसकों को अमिताभ बच्चन की एक मनमोहक तस्वीर दी, जिन्होंने सोमवार को अपना 79 वां जन्मदिन मनाया।

फोटो में अमिताभ अपनी पोती आराध्या के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट को शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, "हैप्पी हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट डार्लिंग दादाजी-पा लव यू यू फॉरएवर एंड बियॉन्ड।"

पोती आराध्या के बाद बेटे अभिषेक ने भी अपने पिता के जन्मदिन पर उन्हें "महान अभिनेता, आदर्श रोल मॉडल, एक महान गुरु" और "सर्वश्रेष्ठ पिता" बताते हुए एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में अमिताभ के निजी जीवन से जुड़ी तस्वीरों के साथ अभिषेक और अमिताभ की कुछ पुरानी फोटोज शामिल हैं।

ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या और पति अभिषेक बच्चन के साथ रविवार शाम पेरिस से लौटे थे। बच्चन परिवार फैशन वीक वूमेंसवियर स्प्रिंग/समर 2022 में भाग लेने के लिए पेरिस की यात्रा पर था, जिसके बाद अमिताभ का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए वापस लौटा। 

अमिताभ को उनके जन्मदिन पर प्रशंसकों और साथी कलाकारों द्वारा बधाइयां मिली जिसके बाद अमिताभ ने सभी का शुक्रिया करते हुए इंस्टाग्राम पर सभी को शुक्रिया कहा।

Web Title: On the birthday of Amitabh Bachhan, his granddaughter Aaradhya wished like this, Aishwarya shared photos

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे