ऑनलाइन लीक हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म 'मलाल', मेकर्स को झेलना पड़ सकता है नुकसान

By मेघना वर्मा | Published: July 7, 2019 10:37 AM2019-07-07T10:37:47+5:302019-07-07T10:37:47+5:30

मलाल फिल्म में दोनों डेब्यू किए एक्टर्स की एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 15 साल पहले रिलीज हुई तमिल फिल्म की रीमेक मलाल एक लव स्टोरी है।

on line leak sanjay leela bhansali film malal | ऑनलाइन लीक हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म 'मलाल', मेकर्स को झेलना पड़ सकता है नुकसान

ऑनलाइन लीक हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म 'मलाल', मेकर्स को झेलना पड़ सकता है नुकसान

संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। शाहरुख की देवदास हो या दीपिका-रणवीर की पद्मावत। वहीं रिसेंटली संजय ने एक्टर जावेद जाफरी की बेटे मिजान और अपनी भांजी शर्मिन के साथ फिल्म बनाई है मलाल। 4 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। 

दरअसल तमिलरॉकर्स वेबसाइट के माध्यम से फिल्म के लीक होने की खबर सामने आ रही है। बता दें इंडिया में ये एक कानूनी अपराध है। तमिलरॉकर्स की सभी साइट्स पर कोर्ट ने बैन भी लगा दिया है। फिल्ममेकर्स को इस साइट की वजह से बहुत बार आर्थिक रूप से नुकसान भी झेलना पड़ता है। मगर फिर भी ये साइट फिल्मों को लीक करने में सफल हो जाते हैं। 

सिर्फ मलाल ही नहीं बल्कि कई बड़े एक्टर्स की बड़ी बजट की फिल्में भी तमिलरॉकर्स की वेबसाइट पर लीक हो जाती है। अब देखना होगा मलाल फिल्म के लीक होने से मेकर्स को और फिल्म की अर्निंग पर इसका क्या असर पड़ता है। 

ये है फिल्म की कहानी

मलाल फिल्म में दोनों डेब्यू किए एक्टर्स की एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 15 साल पहले रिलीज हुई तमिल फिल्म की रीमेक मलाल एक लव स्टोरी है। जिसमें एक पढ़ी-लिखी लड़की को एक गंवार लड़के से प्यार हो जाता है। 90 के दशक में मुंबई पर फिल्माई गई ये कहानी लोगों को एवरेज लगी है।

Web Title: on line leak sanjay leela bhansali film malal

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे