October Box Office Collection day 3: ऑक्टोबर की कमाई ने वीकेंड में पकड़ी रफ्तार, जानें अब तक का कलेक्शन

By आदित्य द्विवेदी | Published: April 16, 2018 10:26 AM2018-04-16T10:26:30+5:302018-04-16T11:08:00+5:30

October Box Office Collection day 3: वरुण धवन और बनिता संधू के अभिनय से सजी फिल्म 'ऑक्टोबर' को फिल्म समीक्षकों की खूब प्रशंसा मिल रही है। शुरुआती दो दिनों में 12.51 करोड़ करने के बाद रविवार को भी ऑक्टोबर का जलवा बरकरार रहा।

October Box Office Collection day 3: Varun Dhawan's latest release continues to grow in earnings on weekend | October Box Office Collection day 3: ऑक्टोबर की कमाई ने वीकेंड में पकड़ी रफ्तार, जानें अब तक का कलेक्शन

October Movie

मुंबई, 15 अप्रैलः वरुण धवन और बनिता संधू के अभिनय से सजी फिल्म 'ऑक्टोबर' को फिल्म समीक्षकों की खूब प्रशंसा मिल रही है। ऑक्टोबर, एक अलग तरह की लव स्टोरी है जो लाखों लोगों के दिलों को छू गई। एक नॉन कॉमर्शियल फिल्म होने के बावजूद इसने ना सिर्फ फिल्मी सर्किल बल्कि आम दर्शकों के बीच भी काफी पॉपुलर हो रही है। शुरुआती दो दिनों में 12.51 करोड़ करने के बाद रविवार को भी ऑक्टोबर का जलवा बरकरार रहा। शुरुआती अनुमान के मुताबिक रविवार को फिल्म ने करीब 10 करोड़ की कमाई की है। इस तरह तीन दिन में फिल्म ने कुल मिलाकर 22.51 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। 

शूजित सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 13 अप्रैल को रिलीज किया गया था। जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 5.04 करोड़ का बिजनेस किया था। फिल्म ने दूसरे दिन 7.47 करोड़ रुपये जुटाए हैं। इस तरह दो दिनों की कुल कमाई मिलाकर 12.51 करोड़ रुपये हो गई है।  शूजित सरकार की यह फिल्म देशभर में 1683 स्क्रीन पर रिलीज हुई है। फिल्म को जिस तरह से माउथ पब्लिसिटी मिल रही है उससे रविवार को फिल्म का कलेक्शन बढ़ने की उम्मीद की जा रही थी।

यह भी पढ़ेंः- इन पांच बातों के लिए जरूर देखें 'ऑक्टोबर'


ऑक्टोबर फिल्म की कुल लागत 35 करोड़ रुपये बताई जा रही है। इस फिल्म को हिट होने के लिए 70 करोड़ रुपये कमाने होंगे। वरुण धवन की लोकप्रियता और शूजित सरकार का भरोसा देखते हुए ये आंकड़ा कोई मुश्किल काम नहीं लगता। इस फिल्म की कहानी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स जूही चतुर्वेदी ने लिखा है।

ऑक्टोबर फिल्म का एक और मूवी रिव्यू पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

फिल्म इंडस्ट्री ने भी इस फिल्म की तारीफ में कोई कमी नहीं छोड़ी है। अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म की तारीफ में एक ट्वीट में लिखा, 'ऑक्टोबर फिल्म, एक पुष्प हरश्रंगार का, जेंटल, सॉफ्ट, श्रीकृष्ण इसे पारिजात कहते थे, बंगाल में शिउली कहा जाता है। एक ऐसा अनोखा पेड़ जो फूलों के फल बनने का इंतजार नहीं करता। चांदनी रात में चमकता है, सुबह होने से पहले झड़ जाता है।'

English summary :
Varun Dhawan and Banita Sandhu starrer 'October' are getting much acclaim from film critics. Even after earning 12.51 crores in the first two days, Shoojit Sircar's October continues to show good growth in earnings on Sunday too.


Web Title: October Box Office Collection day 3: Varun Dhawan's latest release continues to grow in earnings on weekend

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे