शादी में पति के साथ जमकर नाचीं नुसरत जहां, घाघरे में दिखा स्टाइलिश अंदाज-देखें फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 6, 2020 04:30 PM2020-02-06T16:30:33+5:302020-02-06T16:31:12+5:30

नुसरत खुद ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नुसरत जहां ने पति निखिल जैन के साथ की कुछ खास फोटो शेयर की हैं।

nusrat jahan share photo of a wedding | शादी में पति के साथ जमकर नाचीं नुसरत जहां, घाघरे में दिखा स्टाइलिश अंदाज-देखें फोटो

शादी में पति के साथ जमकर नाचीं नुसरत जहां, घाघरे में दिखा स्टाइलिश अंदाज-देखें फोटो

Highlightsनुसरत जहां आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं।नुसरत जहां ने पति निखिल जैन के साथ की कुछ खास फोटो शेयर की हैं।

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी कांग्रेस सांसद नुसरत जहां आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं। नुसरत खुद ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  वह आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नुसरत जहां ने पति निखिल जैन के साथ की कुछ खास फोटो शेयर की हैं।

नुसरत की ये फोटो किसी की शादी की हैं। शादी में नुसरत और उनके पति निखिल जमकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं।। शादी में निखिल व्हाइट पजामा-कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं । वहीं नुसरत मल्टी कलर स्लीवलेस लहंगा पहने बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

फोटो में निखिल और नुसरत दोनों डांस करते भी नजर आ रहे हैं।  नुसरत की इन फोटो को अभी तक 70 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। नुसरत औकक निखिल की फोटो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। लोगों को दोनों की आउटफिट भी काफी पसंद आ रही है।

वहीं कुछ ने नुसरत को ट्रोल करने की भी कोशिश की । नुसरत को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा- मैडम कभी संसद भी जाया करो। इस समय सबसे ज्यादा जरूरी आपका संसद में होना है। वहां बजट सत्र चल रहा है। इन तस्वीरों के साथ नुसरत ने कैप्शन भी डाला है । उन्होंने लिखा, 'Part of the “ knotty “ affair... आगरा में घाघरा, सौरभ दी रिचा ।

Web Title: nusrat jahan share photo of a wedding

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे