रिसेप्शन से पहले नुसरत जहां का दिखा कातिलाना अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 4, 2019 10:50 AM2019-07-04T10:50:25+5:302019-07-04T10:50:25+5:30

नुसरत ने चुनाव जीतने के तुरंत बाद शादी की है।टीएमसी से नुसरत ने चुनाव जीता है। अब वह अभिनेत्री से सांसद भी बन गई हैं।

nusrat jahan hot photos viral on social media | रिसेप्शन से पहले नुसरत जहां का दिखा कातिलाना अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

रिसेप्शन से पहले नुसरत जहां का दिखा कातिलाना अंदाज, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

लोकसभा चुनाव में इस बार कई उम्मीदवारों ने पहली बार राजनीति में अपनी पारी शुरू की।इस लिस्ट में शामिल हैं बंगाल की मशहूर अभिनेत्री नुसरत जहां। नुसरत ने चुनाव जीतने के तुरंत बाद शादी की है।

टीएमसी से नुसरत ने चुनाव जीता है। अब वह अभिनेत्री से सांसद भी बन गई हैं। चुनाव में सफलता पाने के बाद एक्ट्रेस ने 19 जून को निखिल जैन के साथ शादी कर ली है। दोनों ने हिंदू और क्रिशि्चयन रीति रिवाज से इंस्ताबुल में शादी की।अब आज एक्ट्रेस का रिसेप्शन है।


नुसरत ने शादी के बाद अब अपने करीबियों के लिए रिसेप्शन की पार्टी रखी है। इस पार्टी में कई दिग्गजों के पहुंचने की उम्मीद है। पार्टी से पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो डाली है। नुसरत की ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है। इसके में वह काफी प्यारी लग रही हैं।

 फैंस को एक्ट्रेस और सांसद नुसरत का ये अंदाज पसंद आ रहा है। नुसरत देसी अंदाज नें संसद में शपथ लेने पहुंची थीं। जिसके बाद वह चर्चा का विषय बिन गई थीं। इसके बाद नुसरत के खिलाफ फतवा भी जारी किया गया था। नुसरत अपनी शादी की फोटोज के कारण भी फैंस के बीच छा गई थीं।

Web Title: nusrat jahan hot photos viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे