रणबीर कपूर को तौलिए में देखना पसंद करेंगी बॉलीवुड ये एक्ट्रेस , आलिया भट्ट का कुछ ऐसा था रिएक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 17, 2019 11:29 AM2019-10-17T11:29:46+5:302019-10-17T11:29:46+5:30

आईफा का प्रोमो वीडियो हाल ही में शेयर किया गया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

nusrat bharucha wants to see ranbir kapoor in towel | रणबीर कपूर को तौलिए में देखना पसंद करेंगी बॉलीवुड ये एक्ट्रेस , आलिया भट्ट का कुछ ऐसा था रिएक्शन

रणबीर कपूर को तौलिए में देखना पसंद करेंगी बॉलीवुड ये एक्ट्रेस , आलिया भट्ट का कुछ ऐसा था रिएक्शन

Highlightsरणबीर कपूर के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। इसका नजारा हाल ही में आईफा में देखने को मिला है।

रणबीर कपूर के चाहने वालों की लिस्ट बहुत लंबी है। इसका नजारा हाल ही में आईफा में देखने को मिला है। आईफा 2019 हो चुके हैं। इसका प्रसारण 20 अक्टूबर को कलर्स को छोटे पर्दे पर किया जाएगा। ऐसे में आईफा का प्रोमो वीडियो हाल ही में शेयर किया गया है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

प्रोमो वीडियो में एक्टर आयुष्मार खुराना सेलेब्स के साथ एक गेम खेलते नजर आ रहे हैं। सबसे पहले आयुष्मान खुराना से पूछते हैं कि अगर वे किसी एक सेलिब्रिटी को बिग बॉस के घर में देखना चाहें तो वह कौन होगा। इस पर विक्की, रणवीर सिंह का नाम लेते हैं और कहते हैं कि वे देखना चाहते हैं कि रणवीर को ये घर आखिर कैसे रोकने की कोशिश करता है। 

विक्की के इस जवाब को सुनकर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों ही काफी तेज हंसने लगते हैं। इतना ही नहीं वहां मौजूद हर कोई इस जवाब पर हंसने लगता है।

इसके बाद आयुष्मान एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के पास जाते हैं और उनसे पूछते हैं कि वह एख ऐसे सेलेब्स का नाम बताए जिसको वह तौलिए में देखना चाहती हैं। इस पर नुसरत थोड़ा शरमाने लगती है।


फिर नुसरत कहती हैं कि क्या वो इसका नाम ले सकती हैं। तब आयुष्मान कहते हैं कि आज आप उसका नाम बता ही दीजिए कि वो कौन है। इस पर नुसरत कहती हैं रणबीर कपूर। इस पर आयुष्मान कहते हैं कि आलिया यहीं बैठी हैं, तो आलिया जोर से हंसने लगती हैं।

Web Title: nusrat bharucha wants to see ranbir kapoor in towel

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे