Lokmat Most Stylish Awards 2023: 'मोस्ट स्टाइलिश ट्रेंडसेटर' के लिए नुसरत भरुचा को मिला मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2023

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 13, 2023 12:56 PM2023-09-13T12:56:52+5:302023-09-13T12:57:59+5:30

नुसरत भरुचा प्यार का पंचनामा, इसके शानदार प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी सफल बॉलीवुड फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध हुईं।

Nushrratt Bharuccha receives Lokmat Most Stylish Awards 2023 for Most Stylish Trendsetter | Lokmat Most Stylish Awards 2023: 'मोस्ट स्टाइलिश ट्रेंडसेटर' के लिए नुसरत भरुचा को मिला मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2023

Lokmat Most Stylish Awards 2023: 'मोस्ट स्टाइलिश ट्रेंडसेटर' के लिए नुसरत भरुचा को मिला मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2023

Highlightsनुसरत भरुचा ने लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2023 में अत्यधिक प्रतिष्ठित 'मोस्ट स्टाइलिश ट्रेंडसेटर' पुरस्कार जीता है।नवोन्मेषी फैशन के साथ परिष्कार का मिश्रण करने की उनकी आदत ने उन्हें उद्योग में एक अद्वितीय ट्रेंडसेटर बना दिया है।एक बार फिर लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स उत्कृष्टता का जश्न मनाने वाला एक प्रतिष्ठित मंच साबित हुआ है।

मुंबई: स्टार पावर और शानदार उत्कृष्टता से जगमगाती एक रात में अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली नुसरत भरुचा ने मुंबई के जीवंत शहर में आयोजित प्रतिष्ठित लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स 2023 में अत्यधिक प्रतिष्ठित 'मोस्ट स्टाइलिश ट्रेंडसेटर' पुरस्कार जीता है।

नवोन्मेषी फैशन के साथ परिष्कार का मिश्रण करने की उनकी आदत ने उन्हें उद्योग में एक अद्वितीय ट्रेंडसेटर बना दिया है। नुसरत भरुचा प्यार का पंचनामा, इसके शानदार प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी सफल बॉलीवुड फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध हुईं। 

हाल ही में उन्हें अकेली में देखा गया था। नवोदित प्रणय मेश्राम द्वारा निर्देशित, अकेली एक भारतीय लड़की का जीवन प्रस्तुत करती है जो युद्धग्रस्त इराक में फंस जाती है। वह सभी बाधाओं से लड़ती है, आतंकवाद से लड़ती है और अपनी मातृभूमि भारत लौटने में सफल होती है।

एक बार फिर लोकमत मोस्ट स्टाइलिश अवार्ड्स उत्कृष्टता का जश्न मनाने वाला एक प्रतिष्ठित मंच साबित हुआ है। 2023 संस्करण में मनोरंजन और शैली की दुनिया में असाधारण उपलब्धियों का सम्मान करने के लिए एक साथ आने वाले दिग्गजों का एक उल्लेखनीय जमावड़ा देखा गया।

Web Title: Nushrratt Bharuccha receives Lokmat Most Stylish Awards 2023 for Most Stylish Trendsetter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे