रेड ड्रेस पहनकर नुसरत भरूचा ने लगाई थी इस गाने में आग, बेटी का ये अवतार देख फिर पापा ने पूछ लिया था ये सवाल

By अमित कुमार | Published: May 18, 2020 08:11 PM2020-05-18T20:11:24+5:302020-05-18T20:11:24+5:30

बॉलीवुड में कामयाबी पाने के लिए हर स्टार को बहुत मेहनत करनी पड़ती है। अक्सर स्टार अपनी स्ट्रगल लाइफ की कहानी सुनाते रहते हैं।

Nushrat Bharucha on hiding from her parents after Chote Chote Peg song | रेड ड्रेस पहनकर नुसरत भरूचा ने लगाई थी इस गाने में आग, बेटी का ये अवतार देख फिर पापा ने पूछ लिया था ये सवाल

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlights नुसरत भरूचा ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में अपनी स्ट्रगल लाइफ से जुड़ी की कई सारी बातों का जिक्र किया। नुसरत भरूचा ने फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' का एक गाना 'छोटे-छोटे पेग मार' को लेकर एक दिलचस्प बात बताई।

फिल्मों में अपनी इमेज बनाने के लिए एक्टर और एक्ट्रेस को कई तरह की कुर्बानी करनी पड़ती है। कई बार न चाहते हुए भी उन्हें कुछ ऐसा करना पड़ता है जो उनके घर वालों को पसंद नहीं होता। हाल ही में एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने अपनी स्टारडम तक पहुंचने की कहानी बताई। अपनी पहचान बनाने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की जिसकी कहानी उन्होंने शेयर की। 

नुसरत भरूचा ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में अपनी स्ट्रगल लाइफ से जुड़ी की कई सारी बातों का जिक्र किया। इस दौरान उन्होंने फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' का एक गाना 'छोटे-छोटे पेग मार' को लेकर एक दिलचस्प बात बताई। रेड कलर की ड्रेस में नुसरत ने इस गाने से काफी लोगों को अपना दीवाना बनाया था। इस गाने में वह बेहद हॉट नजर आईं थी। 

यही वजह थी कि उन्होंने इस गाने के बारे में घर में किसी को नहीं बताया था। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने घर में इस गाने के बारे में नहीं बताया था। मुझे डर था कि पता नहीं घरवाले मेरे बारे में क्या सोचेंगे। सॉन्ग रिलीज़ होने के बाद भी इसकी जानकारी मैंने किसी को नहीं दी। लेकिन एक दिन में बाहर से घर आई तो देखा टीवी पर मम्मी-पापा यही गाना देख रहे थे।'

उन्होंने आगे कहा, 'इसके बाद मैं बचकर वहां से निकलने लगी, तभी पाप धीरे से मेरे पास आए और उन्होंने पूछा, 'क्या तुमने ब्रा पहनी हुई है? मैं बहुत ज़ोर से हंसी मैंने मन में सोचा नहीं ये ब्रालेट है। इसके बाद मैं वहां से बचकर निकल गई। फिल्म 'आकाश वाणी' के लिए उन्होंने खूब मेहनत की थी लेकिन बावजूद इसके वो फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई। 

Web Title: Nushrat Bharucha on hiding from her parents after Chote Chote Peg song

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे