विवादों में घिरे सलमान खान, NRI परिवार ने लगाया मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 5, 2018 08:45 AM2018-07-05T08:45:40+5:302018-07-05T08:45:40+5:30

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हर बार किसी न किसी मुसीबत में घिर जाते है। सलमान खान के ऊपर एक परिवार के द्वारा गंभीर आरोप लगाया गया है।

nri family being mentally tortured by salman khan | विवादों में घिरे सलमान खान, NRI परिवार ने लगाया मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप

विवादों में घिरे सलमान खान, NRI परिवार ने लगाया मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का आरोप

मुंबई, 5 जुलाई:  बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हर बार किसी न किसी मुसीबत में घिर जाते है। सलमान खान के ऊपर एक परिवार के द्वारा गंभीर आरोप लगाया गया है। कहा जा रहा है कि सलमान खान के द्वारा परिवार को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया था। खबर के मुताबिक मुंबई की जानी-मानी वकील आभा सिंह ने अपने एनआरआई मुवक्किल के मार्फत अभिनेता सलमान खान के परिवार पर उन्हें सताने का आरोप लगाया है।

 एनआरआई पड़ोसी ने खान परिवार से परेशान होकर अपने वकील के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह जानकारी दी है। मामला सलमान खान का पनवेल में फार्म हाउस है। दरअसल इसी फार्म हाउस के बगल में एनआरआई परिवार ने साल 1996 में जमीन खरीदी थी, जहाँ पर परिवार ने बंगला बनवाया था। जमीन खरीदने वाला परिवार ज्यादातर अमेरिका रहता है।

 ऐसे में परिवार का दावा है कि जब से ववह अमेरिका से वापस आए हैं सलमान खान के द्वारा उनको परेशान किया जा रहा है। इतना ही नहीं उनकी जमीन पर सलमान खान ने जबरन गेट लगाया गया है। कक्कड़ परिवार ने आगे दावा करते हुए कहा है कि यहाँ आस पास के बंगलो में लाइट है। सिर्फ उन्ही के बंगले में लाइट नहीं है। परिवार का कहना है कि इस बात की शिकायत उन्होंनेमहाराष्ट्र सरकार में वन मंत्री मंत्री सुधीर मुनगंटीवार से भी थी।

 उन्होंने कहा कि मंत्री ने उनको भरोसा दिया था कि कार्यवाही की जाएगी लेकिन अभी तक ऐसा कुछ नहीं हुआ है। बता दे कि सलमान के करीबी ने बताया है कि जबसे उन्हें गैंगस्टर से धमकी मिली थी. तब से ज्यादातर सलमान खान पनवेल के इसी फार्म हॉउस में रहते है।

Web Title: nri family being mentally tortured by salman khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे