रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह के खिलाफ इस गाने के चलते जारी हुआ गैर-जमानती वॉरंट

By ललित कुमार | Published: August 13, 2019 12:15 PM2019-08-13T12:15:02+5:302019-08-13T12:16:33+5:30

हनी सिंह के खिलाफ अदालत में पेश ना होने पर कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी कर दिया है।

Non-bailable arrest warrant issued against yo yo Honey Singh for Hum Hain Balaaktari song | रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह के खिलाफ इस गाने के चलते जारी हुआ गैर-जमानती वॉरंट

रैपर और सिंगर यो यो हनी सिंह के खिलाफ इस गाने के चलते जारी हुआ गैर-जमानती वॉरंट

पंजाब से लेकर बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुके रैपर, सिंगर और म्यूजिक कंपोजर यो यो हनी सिंह के खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी जारी हुआ है। बता दें यह वॉरंट हनी के एक पुराने गाने  'मैं हूं बलात्कारी' (Main Hun Balaaktari) को लेकर आईपीएस ऑफिसर अमिताभ ठाकुर ने करीबन सात साल पहले शिकायत दर्ज कराई थी।

अमिताभ ठाकुर का यह कहना था कि इस गाने के लिरिक्स काफी आपतिजनक और अश्लील है। इसके बाद उन्होंने यह भी कहा कि हनी सिंह के यह गाना महिलाओं के प्रति असम्मान और गंभीर अपराधों को बढ़ावा देने वाला है। ये शिकायत 27 जून 2013 को हनी सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 292, 293 और 294 के तेहत यह केज दर्ज हुआ था। इसके बाद 23 दिसम्बर 2013 को इसकी सुनवाई होनी थी, कोर्ट ने इस कंप्लेंट को देखते हुए हनी के खिलाफ संज्ञान लिया और सम्मन जारी किया। लेकिन हनी सिंह उस दौरान अदालत में पेश नहीं हुए और कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर-जमानती वॉरंट जारी कर दिया है।

एक इंटरव्यू के दौरान हनी सिंह का कहना है कि "यह गाना ना उनके द्वारा लिखा गया है और ना ही उन्होंने इस गाने को गया है। यह सब कोशिश मुझे बदनाम करने के लिए की जा रही है, बहुत कम समय मेरी सक्सेस किसी से देखी नहीं जा रही है और इस तरह के गानों का मुझ पर आरोप लगातार मुझे बदनाम कर रहे हैं, इसके बाद हनी कहते हैं कि मैं इस तरह के गाने कैसे गा सकता हूं जबकि मैं खुद महिलाओं का बहुत सम्मान करता हूं।"

हनी का हाल ही में 'गुड़ नालो इश्क मिठा' (Gur Nalo Ishq Mitha) सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है, इस गाने को यूट्यूब पर 39 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इससे पहले हनी का स़ॉन्ग 'मखना' रिलीज़ हुआ था।

Web Title: Non-bailable arrest warrant issued against yo yo Honey Singh for Hum Hain Balaaktari song

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे