'मैं मां हूं, महान नहीं बनना चाहती', निर्भया की मां ने कंगना रनौत की बात का किया समर्थन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 23, 2020 02:46 PM2020-01-23T14:46:39+5:302020-01-23T14:46:39+5:30

कंगना के इस वेबाक बयान की हर कोई तारीफ कर रहा है। कंगना के इस बयान पर खुद निर्भया की मां ने अपनी बात रखी हैं। निर्भया की मां आशा देवी कंगना के सपोर्ट में आ गई हैं।

nirbhaya mother asha devi support kangana ranaut | 'मैं मां हूं, महान नहीं बनना चाहती', निर्भया की मां ने कंगना रनौत की बात का किया समर्थन

'मैं मां हूं, महान नहीं बनना चाहती', निर्भया की मां ने कंगना रनौत की बात का किया समर्थन

Highlightsएक्ट्रेस कंगना रनौत एक से एक नायाब फिल्में करने के लिए जानी जाती हैंअब कंगना जल्द ही पंगा फिल्म लेकर आ रही हैं

एक्ट्रेस कंगना रनौत एक से एक नायाब फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं। अब कंगना जल्द ही पंगा फिल्म लेकर आ रही हैं। ऐसे में कंगना इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में इन दिनों बिजी चल रही हैं। हाल ही में कंगान ने 7 साल पहले हुए निर्भया रेप केस पर गुस्सा जाहिर किया है। कंगना रनौत निर्भया गैंगरेप के दोषियों के हक में इंदिरा जयसिंह के बयान पर खूब गुस्सा हुई थीं। उन्होंने कहा था कि इंदिरा जयसिंह को भी उन अपराधियों संग जेल में बंद कर देना चाहिए था।

कंगना के इस वेबाक बयान की हर कोई तारीफ कर रहा है। कंगना के इस बयान पर खुद निर्भया की मां ने अपनी बात रखी हैं।  निर्भया की मां आशा देवी कंगना के सपोर्ट में आ गई हैं।

आशा देवी ने कहा- मैं मां हूं, लेकिन मैं महान नहीं बनना चाहती हूं। ये लोग ह्रयूमन राइट्स के नाम पर सिर्फ बिजनेस करते हैं और अपराधियों को बचाते हैं।

 वकील इंदिया जयसिंह नि निर्भया के दोषियों को माफ कर देने की अपील की इस पर भी कंगना ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। कंगना ने कहा है कि इन्हें दोषियों के साथ चार दिन जेल में रखा जाना चाहिए।ऐसी औरतो की कोख से ही ऐसे वहशी दरिंदे जन्म लेते हैं।

हाल ही में कंगना ने एक प्रेस कांफ्रेंस में निर्भया के हत्यारों को फांसी दिए जानें में रही देरी पर गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि उन सभी दोषियों को चौराहे पर फांसी दी जानी चाहिए।

कंगना ने कहा कि जो शख्स बलात्कार कर रहा है, इस तरह की हरकतें कर पा रहा हैं तो सबसे पहले तो वह अवयस्क है ही नहीं। ऐसे लोगों को तो चौराहे पर फांसी देनी चाहिए, ताकि और लोगों को पता लगे कि बलात्कार की सजा क्या होती है।

Read in English

Web Title: nirbhaya mother asha devi support kangana ranaut

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे