वाइफ प्रियंका को मिस कर रहे हैं निक जोनस, देसी गर्ल प्यार से ये बुलाती हैं पति को

By मेघना वर्मा | Published: June 9, 2019 03:07 PM2019-06-09T15:07:33+5:302019-06-09T15:07:33+5:30

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो बिना ब्लाउज दिख रही थीं।  इस फोटो में प्रियंका ने बैकलेस ब्लाउज के साथ प्रिंटेड बॉटल ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई हैं।

NIck Jonas share a photo of priyanka chopra as he miss her | वाइफ प्रियंका को मिस कर रहे हैं निक जोनस, देसी गर्ल प्यार से ये बुलाती हैं पति को

वाइफ प्रियंका को मिस कर रहे हैं निक जोनस, देसी गर्ल प्यार से ये बुलाती हैं पति को

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों इंडिया में हैं। अपकमिंक फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग के लिए प्रियंका इन दिनों भारत में हैं। वहीं कुछ दिनों पहले उन्होंने मां मधु, भाई सिद्धार्थ और बहन परिणीति चोपड़ा के साथ फोटो भी शेयर की थी। रिसेंटली पति निक जोनस ने सोशल मीडिया पर प्रियंका की फोटो शेयर की है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि वो प्रियंका को बहुत मिस कर रहे हैं। 

निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें दोनों बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। निक ने इस फोटो को शेयर करके लिखा, 'मिसिंग यू' वहीं प्रियंका ने इस पोस्ट को री पोस्ट करके लिखा, 'बाबू, आई हैव सो मच फोमो, मिस यू टू' प्रियंका की इस पोस्ट से ये तो पता चल गया कि देसी गर्ल अपने पति को प्यार से बाबू कहकर बुलाती हैं। 

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो बिना ब्लाउज दिख रही थीं।  इस फोटो में प्रियंका ने बैकलेस ब्लाउज के साथ प्रिंटेड बॉटल ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई हैं। प्रियंका ने यह हॉट फोटोशूट 'इनस्टाइल मैगजीन' के लिए करवाया है।

इसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। जिसमें वह काफी बोल्ड और सेक्सी लग रही हैं। फोटोशूट के अलावा देसी गर्ल का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह डांस करती नजर आ रही हैं। 

इस वीडियो में फैंस देख सकते हैं कि उन्होंने ब्लाउस नहीं पहना है और  वह डांस कर रही हैं। डांस करते हुए एक्ट्रेस अपनी साड़ी को संभालने की कोशिश भी कर रही हैं।  उनका ये वीडियो फैंस के बीच छा गया है और इस पर यूजर्स तरह तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Web Title: NIck Jonas share a photo of priyanka chopra as he miss her

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे