मेगा पॉवर स्टार राम चरण की क्यूटनेस को दे रहा टक्कर; जाने कौन है वह शख्स

By आजाद खान | Published: December 23, 2021 09:39 PM2021-12-23T21:39:04+5:302021-12-23T21:42:01+5:30

खबरों के मुताबिक, आरआरआर 7 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है।

news how Rhyme and RRR team stealing fans hearts releases soon on new year | मेगा पॉवर स्टार राम चरण की क्यूटनेस को दे रहा टक्कर; जाने कौन है वह शख्स

मेगा पॉवर स्टार राम चरण की क्यूटनेस को दे रहा टक्कर; जाने कौन है वह शख्स

Highlightsआरआरआर के फैंस इसकी रिलीज़ की तारीख का बेसबरी से इंतेजार कर रहे हैं। राम चरण अपने क्यूटनेस की वजह से अपने मास्टर को भी बराबरी का टक्कर दे रहे हैं।बता दें कि पिता और पुत्र की जोड़ी स्क्रीन पर पहली बार दिखेगी।

मनोरंजन: जैसे जैसे फिल्म आरआरआर के रिलीज़ की तारीख नजदीक आती जा रही है वैसे वैसे प्रमोशन और भी दिलचस्प मोड़ ले रहा है। लोगों को 70 mm स्क्रीन पर इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार है। RRR इस समय प्रमोशन की पीक पर है आरआरआर की इस तिकड़ी ने अभी से ही लोगों के दिलों पर राज करना शुरू कर दिया है, पर इन सभी में से यदि किसी ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है तो वो है  Rhyme Master (Mega Power Star’s youngest pet.)

राम चरण किसको दे रहें हैं टक्कर

वैसे तो Rhyme के मास्टर राम चरण लोगों के दिलों पर राज करते हैं पर इस समय वे अपने मास्टर को भी अपनी क्यूटनेस की वजह से बराबरी का टक्कर दे रहे हैं। मेगा पावर स्टार राम चरण के क्यूट पेट Rhyme के क्यूटनेस ने मीडिया का भी आकर्षण अपनी ओर केंद्रित किया है।

पिता पुत्र की जोड़ी एक साथ दिखेगी स्क्रीन पर

राम चरण ने हकीकत जो किया है उसके तो लोग सिर्फ सपने देखते है, उन्होंने एसएस राजामौली की आरआरआर जैसी विशाल मैग्नम ओपस फिल्में साइन की हैं जो 7 जनवरी, 2022 को रिलीज होने वाली हैं। इसके अलावा वे फिल्म आचार्य  में अपने पिता मेगा स्टार चिरंजीवी  के साथ पूर्ण भूमिका में नज़र आयेंगे। ऐसा पहली बार होगा जब ये पिता पुत्र की जोड़ी एक साथ स्क्रीन शेयर नज़र आयेंगे। इतना हीं नहीं वे कियारा आडवाणी के साथ Rc 15 में भी नज़र आयेंगे जिसे एस शंकर द्वारा निर्देशित किया जायेगा। वे यूवी क्रिएशन्स और गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहे हैं।

क्यों हैं राम चरण चर्चा का विषय

राम चरण पिछले कुछ महीनों से लगातार चर्चा का विषय बने हुए है और इसका मुख्य कारण है उनकी आगामी फिल्म आरआरआर और आचार्य। आरआरआर जहां 7 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है, वहीं आचार्य 4 फरवरी 2022 को रिलीज होगी। ऐसा माना जा रहा है कि आरसी15 फरवरी 2023 में रिलीज की जायेगी।

Web Title: news how Rhyme and RRR team stealing fans hearts releases soon on new year

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे