आते ही छा गया विक्की कौशल की 'भूत' का 3डी पोस्टर, कुछ इस लुक में दिख रहे हैं एक्टर

By मेघना वर्मा | Published: September 13, 2019 11:12 AM2019-09-13T11:12:35+5:302019-09-13T11:12:35+5:30

विक्की कौशल की यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में विक्की के साथ भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी। पोस्टर की बात करें तो विक्की कौशल इसमें अपनी जान बचाने के लिए पानी से हाथ बाहर निकालने की कोशिश करते दिख रहे हैं। 

new 3D poster of vicky kaushal horror film bhoot | आते ही छा गया विक्की कौशल की 'भूत' का 3डी पोस्टर, कुछ इस लुक में दिख रहे हैं एक्टर

आते ही छा गया विक्की कौशल की 'भूत' का 3डी पोस्टर, कुछ इस लुक में दिख रहे हैं एक्टर

Highlightsविक्की कौशल के साथ इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ दिखाई देंगे।'भूत' फिल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है।

विक्की कौशल जल्द ही हॉरर ड्रामा फिल्म भूत में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग फाइनली खत्म हो चुकी है। भूत के नए पोस्टर को लेकर इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही हैं। करण जौहर ने विक्की कौशल की फिल्म भूत का नया पोस्टर जारी किया है। 

करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर विक्की की फिल्म भूत का पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में विक्की कौशल पानी के अंदर दिख रहे हैं। उनका हाथ पानी के बाहर दिख रहा है। पोस्टर में काफी शानदार दिख रहा है। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। लोग विक्की के लुक से ज्यादा इस पोस्टर के 3डी इफेक्ट को पसंद कर रहे हैं। कुछ फैंस तो अभी से फिल्म के सुपरहिट होने का अंदाजा लगा दिया है।

बता दें विक्की कौशल की यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में विक्की के साथ भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी। पोस्टर की बात करें तो विक्की कौशल इसमें अपनी जान बचाने के लिए पानी से हाथ बाहर निकालने की कोशिश करते दिख रहे हैं। 

वहीं पानी में उनके पीछे भूत दिखाई दे रहा है। विक्की कौशल ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा भय से दूर नहीं जा सकते, आतंक से दूर नहीं जा सकते। मुझे भागने में मदद करें। #thehauntedship 15 नवंबर 2019 को रिलीज हो रही है।

अब देखना होगा कि विक्की की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती हैं। चूंकी बॉलीवुड में बनीं ज्यादातर हॉरर फिल्में कुछ कमाल नहीं दिखा पायीं हैं इसलिए भी लोग उम्मीद कर रहे हैं कि विक्की की ये फिल्म लोगों को डर का भरपूर डोज दे जाएगी।

Web Title: new 3D poster of vicky kaushal horror film bhoot

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे