नेटफ्लिक्स ने स्पीलबर्ग की आलोचना का दिया जवाब, ट्वीट करके कही ये बात

By भाषा | Published: March 5, 2019 07:01 PM2019-03-05T19:01:37+5:302019-03-05T19:01:37+5:30

नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘‘रोमा’’ को एकेडमी अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा, सर्वश्रेष्ठ निर्देशन और सर्वश्रेष्ठ सिनेमैटोग्राफी का पुरस्कार मिला लेकिन उसे सर्वश्रेष्ठ फिल्म के शीर्ष पुरस्कार की दावेदारी से रोक दिया गया जो ‘‘ग्रीन बुक’’ को मिला।

netflix replied to spielberg | नेटफ्लिक्स ने स्पीलबर्ग की आलोचना का दिया जवाब, ट्वीट करके कही ये बात

नेटफ्लिक्स ने स्पीलबर्ग की आलोचना का दिया जवाब, ट्वीट करके कही ये बात

नेटफ्लिक्स ने मशहूर फिल्म निर्माता स्टीवन स्पीलबर्ग के बयान के जवाब में सोमवार को कहा कि पारंपरिक सिनेमा और डिजीटल प्लेटफॉर्म्स आपस में सामंजस्य बना सकते हैं। गौरतलब है कि स्पीलबर्ग ने नेटफ्लिक्स जैसी स्ट्रीमिंग सर्विसेज को ऑस्कर की योग्यता से बाहर रखने की वकालत की है।

नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘‘रोमा’’ को एकेडमी अवार्ड में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा, सर्वश्रेष्ठ निर्देशन और सर्वश्रेष्ठ सिनेमैटोग्राफी का पुरस्कार मिला लेकिन उसे सर्वश्रेष्ठ फिल्म के शीर्ष पुरस्कार की दावेदारी से रोक दिया गया जो ‘‘ग्रीन बुक’’ को मिला। ‘‘ग्रीन बुक’’ को स्पीलबर्ग का समर्थन हासिल था।

नेटफ्लिक्स फिल्म्स ने अपने आधिकारिक टि्वटर अकाउंट पर एक बयान में कहा, ‘‘हम सिनेमा को प्यार करते हैं। कुछ चीजें है जिन्हें हम भी प्यार करते है : लोगों के लिए पहुंच जो हमेशा शहरों में सिनेमाघरों के बिना नहीं रह सकते ... फिल्म निर्माताओं को कला को साझा करने के और तरीके देना। ये चीजें एक दूसरे से जुदा नहीं हैं।’’
 

Web Title: netflix replied to spielberg

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे