नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के शादी के कार्ड के बीच वायरल हुआ एक स्पेशल वीडियो, देखिए क्या है खास?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 20, 2020 09:43 AM2020-10-20T09:43:33+5:302020-10-20T09:44:16+5:30

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें रोहनप्रीत उनका हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं

neha-kakkar-shares-glimpse-of-first-meeting-with-rohanpreet-singh-parents | नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के शादी के कार्ड के बीच वायरल हुआ एक स्पेशल वीडियो, देखिए क्या है खास?

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के शादी के कार्ड के बीच वायरल हुआ एक स्पेशल वीडियो, देखिए क्या है खास?

Highlightsअपने गानों से धूम मचाने वाली नेहा कक्कड़ फैंस के दिलों में राज करती हैंनेहा ने अपने अब तक के करियर में एक से एक बेहतरीन गाने गाए हैं

अपने गानों से धूम मचाने वाली नेहा कक्कड़ फैंस के दिलों में राज करती हैं। नेहा ने अपने अब तक के करियर में एक से एक बेहतरीन गाने गाए हैं। नेहा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं। अब  खबरों की मानें तो नेहा कक्कड़ जल्द शादी करने वाली हैं। नेहा कक्कड़ अपने दोस्त रोहनप्रीत सिंह के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकती हैं। हाल ही में दोनों की शादी का कार्ड भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के शादी के कार्ड के मुताबिक दोनों की शादी इसी महीने की 26 तारीख को होने वाली है। दोनों की शादी का वेन्यू भी चंडीगढ़ एयरपोर्ट के पास ही मौजूद है। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी के कार्ड के वायरल होने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट भी देखने लायक है।

अब दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ है जो नेहा और रोहनप्रीत के रोके का बताया जा रहा है। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें रोहनप्रीत उनका हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को साझा करते हुए बॉलीवुड सिंगर ने बताया कि यह वह दिन था जब रोहनप्रीत पहली बार अपने मम्मी-पापा से नेहा कक्कड़ को मिलवाने ले गए थे। वीडियो में दोनों की जोड़ी को देख फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं।

नेहा और रोहनप्रीत वीडियो में एक साथ खुश नजर आ रहे हैं, तो वहीं रोहनप्रीत बॉलीवुड सिंगर का हाथ थामे भी दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि नेहा की गोद में ढेर सारे सामानों के साथ एक बैग रखा हुआ है

नेहा का रोहन के लिए कमेंट

रोहनप्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की। फोटो शेयर करते हुए रोहनप्रीत ने लिखा, “क्या हो रहा है? गुड मॉर्निंग।” इसके साथ रोहनप्रीत सिंह ने काले रंग का हार्ट इमोजी बनाया, साथ ही स्माइलिंग इमोज बनाई। रोहनप्रीत की इस फोटो पर नेहा कक्कड़ ने कॉमेंट करते हुए लिखा, “बेबी, तुम बेस्ट हो।”

बता दें कि रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ की एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें दावा किया जा रहा था कि दोनों का रोका हो चुका है। जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। हालांकि, नेहा कक्कड़ या रोहनप्रीत सिंह की ओर से इसपर अभी तक न तो कोई बयान सामने आया है और न ही रिएक्शन। 

रोहनप्रीत म्यूजिक रियलिटी शो 'इंडियाज राइजिंग स्टार' के दूसरे सीजन में फर्स्ट रनर-अप थे। कुछ दिनों पहले फैंस ने रोहनप्रीत इस साल की शुरुआत में शहनाज़ गिल के लिए एक वेडिंग रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' में भी देखा था।

Web Title: neha-kakkar-shares-glimpse-of-first-meeting-with-rohanpreet-singh-parents

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे