neha-kakkar-share-photo-with-rohanpreet | नेहा कक्कड़ ने मेहमानों के सामने पति रोहनप्रीत को किया लिपलॉक, सामने आई रोमांटिक फोटो
नेहा कक्कड़ ने मेहमानों के सामने पति रोहनप्रीत को किया लिपलॉक, सामने आई रोमांटिक फोटो

Highlightsशादी के चार दिन बाद नेहा ने इंस्‍टाग्राम पर अपना नाम बदल लिया है एक फोटो नेहा ने शेयर की है उसमें वह रोहनप्रीत को लिपलॉक करती नजर आ रही हैं

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। नेहा की शादी की फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। नेहा ने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से शादी रचाई है।हाल ही में नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ अपने रिलेशनशिप की जानकारी इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी थी, जिसके बाद से ही दोनों की शादी के चर्चे होने लगी थी।

अब शादी के बाद नेहा ने मेहंदी से लेकर हल्‍दी और शादी से लेकर रिसेप्‍शन तक की तस्‍वीरें और वीडियोज फैन्‍स के साथ शेयर कीं। अब शादी के चार दिन बाद नेहा ने इंस्‍टाग्राम पर अपना नाम बदल लिया है। नेहू दा ब्‍याह हो गया है।

अब हाल ही में नेहा ने संगीत सेरेमनी की अपनी फोटोज शेयर की हैं। नेहा ने फोटोज शेयर कर बताया कि संगीत सेरेमनी में उन्होंने डिजाइनर अनीता डोंगरे के आउटफिट्स पहने थे। साथ ही एक फोटो नेहा ने शेयर की है उसमें वह रोहनप्रीत को लिपलॉक करती नजर आ रही हैं।

नेहा ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, 'थैंक्यू सो मच अनीता डोंगरे मैम। नेहूप्रीत आपके आउटफिट्स के लिए हमेशा आपके आभारी रहेंगे।' नेहा की लिपलॉक की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

नेहा ने बदला नाम

नेहा कक्‍कड़ ने इंस्‍टाग्राम पर अपने नाम में एक बदलाव कर लिया है। सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने नाम यानी 'नेहा कक्‍कड़' के साथ 'मिसेज सिंह' भी जोड़ दिया है। अधिकतर देखा गया है कि शादी के बाद सोनम कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक ने अपने नाम के साथ पति का नाम या सरनेम जोड़ा है, वहीं नेहा ने थोड़ा अलग जरूर किया है। अब वह खुद को 'मिसेज सिंह' कहलवाना ज्‍यादा पसंद करती हैं।

Web Title: neha-kakkar-share-photo-with-rohanpreet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे