ब्रेस्ट सर्जरी को लेकर नेहा धूपिया ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

By विवेक कुमार | Published: August 3, 2018 05:45 PM2018-08-03T17:45:20+5:302018-08-03T17:45:20+5:30

नेहा जल्द ही 'हेलिकॉप्टर एला' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ काजोल भी हैं। यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी।

Neha Dhupia breaks silence on breast surgery | ब्रेस्ट सर्जरी को लेकर नेहा धूपिया ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

ब्रेस्ट सर्जरी को लेकर नेहा धूपिया ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

मुंबई, 3 अगस्त: हाल ही में अंगद बेदी से शादी  से करके लाइमलाइट में आईं एक्ट्रेस नेहा धूपिया एक बार फिर सुर्खियों में हैं। खबरों की मानें तो नेहा ने हाल ही में ब्रेस्ट सर्जरी कराई है। अपने फिगर को और भी ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए अक्सर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ऐसी सर्जरी का सहारा लेती हैं।

अब इस मामले पर नेहा धूपिया ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि- सिर्फ खूबसूरत दिखने के लिए मैं खुद को तकलीफ नहीं दे सकती। मुझे इसकी कोई जरुरत नहीं है और मैंने कोई सर्जरी नहीं कराई है। वैसे मैं कई ऐसी महिलाओं को जानती हूं जो ब्रेस्ट सर्जरी के बिना भी खूबसूरत लगती हैं।

उन्होंने कहा- मैं इस तरह की चीजें नहीं करवा सकती। मैंने विद्या बालन के साथ 'तुम्हारी सुलु'  में काम किया है। और अब काजोल के साथ 'हेलिकॉप्टर एला' में काम कर रही हूं दोनों ने ही सुंदर दिखने के लिए कभी किसी  तरह की सर्जरी का सहारा नहीं लिया। नेहा ने कहा- या तो आप जॉब पर फोकस कर सकते हैं या फिर बूब जॉब पर। 

बता दें कि नेहा जल्द ही 'हेलिकॉप्टर एला' में  नजर आने वाली हैं। यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होगी। वैसे बॉलीवुड में नेहा कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी हैं। नेहा ने हिंदी के अलावा तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी काम किया है। 

बता दें कि अंगद बेदी के अफेयर के चर्चे ऐक्ट्रेस नोरा फतेही के साथ भी काफी दिनों तक चले थे, वह नेहा धूपिया के साथ यूं शादी के बंधन में बंध जाएंगे ऐसा किसी को भी अंदाजा नहीं था। एक इंटरव्यू में जब नोरा फतेही से अंगद बेदी की शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अंगद को पहचानने से इनकार कर दिया और कहा कि वह नहीं जानतीं कि अंगद कौन हैं और उन्हें इससे कोई फर्क भी नहीं पड़ता कि अंगद की लाइफ में क्या चल रहा है। 

बता दें कि नोरा फतेही और अंगद बेदी के अफेयर के खूब चर्चे थे। दोनों सोशल मीडिया पर भी अपनी फोटोज़ खूब शेयर करते थे। लेकिन अचानक ही नोरा और अंगद से एक-दूसरे को सोशल मीडिया पर अन्फॉलो कर दिया था। 

Web Title: Neha Dhupia breaks silence on breast surgery

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे