नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर की पहली फोटो आई सामने, क्यूटनेस के साथ दिखा जबरदस्त अंदाज

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 21, 2019 02:27 PM2019-11-21T14:27:36+5:302019-11-21T14:27:58+5:30

नेहा ने ब्वॉयफ्रेंड अंगद बेदी से 10 मई 2018 को शादी की थी । नेहा शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं इसीलिए उन्होंने गुपचुप तरीके से गुरुद्वारे में शादी कर ली थी ।

Neha Dhupia and Angad Bedi's daughter Meher's first photo surfaced | नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर की पहली फोटो आई सामने, क्यूटनेस के साथ दिखा जबरदस्त अंदाज

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर की पहली फोटो आई सामने, क्यूटनेस के साथ दिखा जबरदस्त अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी मेहर एक साल ही हो गई है। नेहा और अंगद हाल ही में बेटी के साथ उसके जन्मदिन पर अमृतसर के स्वर्णमंदिर पहुंचे थे। यहां उन्होंने स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका है। इस दौरान की फोटो नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इन फोटो में नेहा के साथ मेहर भी हाथ जोड़े दिखाई दे रही है।

इस दौरान उनका ये अंदाज वाकई दिल जीतने वाला है। सोशल मीडिया पर ये फोटो छा गई हैं। लेकिन इन फोटो में मेहर का चेहरा नहीं दिख रहा है। मेहर एक साल की हो गई हैं और अभी तक नेहा ने फैंस को मेहरा का चेहरा नहीं दिखाया। लेकिन अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की बेटी की तस्वीर हर कोई देखना चाहता था, लेकिन इस विश को पूरा किया मेहर के दादा बिशन सिंह बेदी ने। उन्होंने इस तस्वीर को ट्विटर पर पोस्ट करके अपनी पोती का चेहरा पहली बार लोगों को दिखाया।



मेहर के दादा जी बिशन बेदी ने पहली बार उनकी फोटो शेयर की है, इन फोटो में वह अपने मम्मी पापा के साथ नजर आ रही हैं। फोटो में मेहर अंगद की गोद में नजर आ रही हैं। उन्होंने मेहर की दो फोटो शेयर की हैं। ये फोटो सोशस मीडिया पर छा गई हैं। फैंस मेहर की जमकर तारीफ कर रहे हैं।



फोटोज में मेहर काफी क्यूट लग रही हैं। मेहर की पहली झलक का हर कोई इंतजार कर रहा था। बता दें कि नेहा ने ब्वॉयफ्रेंड अंगद बेदी से 10 मई 2018 को शादी की थी । नेहा शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं इसीलिए उन्होंने गुपचुप तरीके से गुरुद्वारे में शादी कर ली थी ।

Web Title: Neha Dhupia and Angad Bedi's daughter Meher's first photo surfaced

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे