Neeyat First Look: मर्डर मिस्ट्री सुलझाने के लिए जासूस बनीं विद्या बालन, 4 साल बाद बड़े पर्दे पर एक्ट्रेस की एंट्री

By अंजली चौहान | Published: June 21, 2023 04:46 PM2023-06-21T16:46:48+5:302023-06-21T16:48:49+5:30

विद्या बालन, जो अपने शानदार अभिनय और कौशल से प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए जानी जाती हैं, अपनी नई फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर फिर से जादू पैदा करने के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री ने आगामी फिल्म नीयत के लिए निर्देशक शकुंतला देवी, अनु मेनन के साथ फिर से काम किया है।

Neeyat First Look Vidya Balan became a detective to solve the murder mystery the actress's entry on the big screen after 4 years | Neeyat First Look: मर्डर मिस्ट्री सुलझाने के लिए जासूस बनीं विद्या बालन, 4 साल बाद बड़े पर्दे पर एक्ट्रेस की एंट्री

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsविद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म नीयत का एक दिलचस्प टीज़र साझा किया। नीयत का टीजर आज आउट हो गया है यह फिल्म 7 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Neeyat First Look: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। 'नीयत' शीर्षक से बनी फिल्म के जरिए विद्या बालन चार सालों बाद बड़े पर्दे पर एक बार फिर से वापसी करने वाली हैं।

बुधवार को फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज किया गया है जिसके बाद फैन्स फिल्म का बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्टर और टीजर शेयर किया है।

विद्या बालन ने अनु मेनन की मर्डर मिस्ट्री से 'नॉट-सो-क्लासिक' जासूस के रूप में अपने लुक का खुलासा किया। फिल्म के पहले लुक में विद्या एक जासूस के रूप में दिखाई दे रही हैं। पोस्टर में विद्या ने ग्रीन शर्ट, मैरून स्वेटर और ब्राइन ओवरकोट पहना हुआ है। 

विद्या ने फर्स्ट लुक के पोस्टर के साथ ही कैप्शन भी लिखा, "मीरा राव से मिलिए, क्लासिक मर्डर मिस्ट्री की नॉट सो क्लासिक डिटेक्टिव ट्रेलर कल रिलीज होगा।"

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

विद्या ने फिल्म का पोस्टर रिलीज करने के साथ ही फैन्स की बेसब्री को कम करते हुए इसकी रिलीज डेट भी बता दी है। फिल्म 7 जुलाई 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

रिलीज से पहले, निर्माताओं ने टीजर के साथ उत्सुकता बढ़ा दी है। टीजर क्लासिक मर्डर मिस्ट्री की झलक देता है जहाँ अभिनेत्री जासूस मीरा राव की भूमिका निभाएगी।

विद्या बालन के अलावा, फिल्म में राम कपूर, राहुल बोस, नीरज काबी, अमृता पुरी, शाहाना गोस्वामी, निकी वालिया, दीपानिता शर्मा, शशांक अरोड़ा, प्राजक्ता कोली, दानेश रज़वी, इशिका मेहरा और माधव देवल सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 

बता दें कि फिल्म नीयत विक्रम मल्होत्रा ​​के नेतृत्व वाले अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और प्राइम वीडियो द्वारा सह-निर्मित फिल्म, एक अप्रत्याशित जासूस की एक मनोरंजक सस्पेंस कहानी है।

जो एक अरबपति की पार्टी में रहस्यमय हत्याओं की जांच करती है, जहां कुछ भी ऐसा नहीं लगता है और सभी संदिग्ध एक रहस्य छिपाते हैं या दो। मेनन ने प्रिया वेंकटरमण, अद्वैत कला और गिरवानी ध्यानी के साथ पटकथा का सह-लेखन किया है।

कौसर मुनीर ने संवाद लिखे हैं। फिल्म का पहला लुक बुधवार को आने के साथ ही अब फिल्म को देखने के लिए फैन्स में उत्साह काफी बढ़ गया है। फैन्स चार साल बाद विद्या बालन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। 

Web Title: Neeyat First Look Vidya Balan became a detective to solve the murder mystery the actress's entry on the big screen after 4 years

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे